पैरेंट्स ने फेंका बेटे का पोर्न कलेक्शन, बेटे ने केस कर मांगा हर्जाना, कोर्ट ने दिया बेटे के पक्ष में फैसला

Spread the love

अमेरिका में एक व्यक्ति ने केवल इसलिए अपने पैरेंट्स के खिलाफ केस कर दिया, क्योंकि उन्होंने उसके पॉर्नोग्राफी कलेक्शन को नष्ट कर दिया था. सबसे ज्यादा ताज्जुब की बात यह है कि अदालत ने उसकी दलीलों पर सहमति जताते हुए माता-पिता को हर्जाना भरने का आदेश दिया है. हालांकि, हर्जाने की राशि अभी तय किया जाना बाकी है. 42 वर्षीय डेविड वर्किंग का कहना है कि जब वो घर पर नहीं था, तब उसके पैरेंट्स ने उसके $25,000 कीमत वाले पॉर्नोग्राफी कलेक्शन को नष्ट कर दिया, जो कि पूरी तरह गलत है और इसके लिए माता-पिता को हर्जाना देना चाहिए.

अनुमति के बिना ऐसा करना गलत

अमेरिका के मिशिगन की अदालत ने डेविड वर्किंग की दलीलों को सही मानते हुए कहा कि पैरेंट्स द्वारा डेविड की अनुमति के बिना उसके पॉर्नोग्राफी कलेक्शन को नष्ट करना गलत है और उन्हें अपने बेटे को हुए नुकसान की भरपाई करनी होगी. डेविड मिशिगन के ग्रैंड हैवन में अपने माता-पिता बेथ और पॉल के साथ रहता था, लेकिन शादी के बाद वो दूसरी जगह शिफ्ट हो गया था.

तलाक के बाद लौटा था घर

2016 में तलाक के बाद जब डेविड घर वापस लौटा तो उसने पाया कि बेसमेंट में रखा उसका पॉर्नोग्राफी कलेक्शन गायब है. इस कलेक्शन में पॉर्न वीडियो, DVD, मैगज़ीन के साथ-साथ सेक्स टॉयज भी थे. डेविड ने जब इस संबंध में अपने पैरेंट्स से बात की तो उन्होंने सीधा जवाब नहीं दिया. डेविड के जोर देने पर उसके पिता ने मेल भेजकर उसे बताया कि उन्होंने पॉर्नोग्राफी कलेक्शन को नष्ट कर दिया है. पॉल ने डेविड से कहा कि उन्होंने उसकी भलाई के लिए ही ऐसा किया है.

READ  सोने के साथ ही छुपने के भी काम आएगा यह बेड, जानिये खासियत

पुलिस को नहीं मिला कुछ गलत

माता-पिता ने बताया कि उन्होंने ज्यादातर पॉर्न वीडियो DVD नष्ट कर दी थीं, लेकिन कुछ को उन्होंने अपने पास संभालकर रखा है. क्योंकि उनकी नजर में वो गैरकानूनी हैं और उसके चलते डेविड को सजा हो सकती है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि उन वीडियो, DVD में ऐसा कुछ भी नहीं है जिसकी वजह से डेविड के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सकती है. माता-पिता की दलीलों से नाराज डेविड ने उनके खिलाफ अदालत का दरवाजा खटखटाया था और अब कोर्ट ने उसके पक्ष में फैसला सुनाया है.

अमेरिकी जिला न्यायाधीश ने कहा कि बेथ और पॉल ने जिस पॉर्नोग्राफी कलेक्शन को नष्ट किया, वो उनके बेटे की संपत्ति थी. बेटे की इजाजत के बिना वो उसकी संपत्ति को नष्ट नहीं कर सकते. बेथ और पॉल के वकील ने बचाव में कहा कि उन्हें मकान मालिक के तौर पर ये अधिकार है कि उनके घर में कोई पॉर्नोग्राफी सामग्री न आए. लेकिन न्यायाधीश ने इस दलील को नजरंदाज कर डेविड के पक्ष में फैसला सुनाया.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange