तमिल फिल्म कोबरा में एक्शन करते नजर आएंगे क्रिकेटर इरफान पठान, यहां देखिए ट्रेलर

Spread the love

क्रिकेट की फील्ड पर धमाल मचाने वाले इरफान पठान (Irfan Pathan) अब तमिल फिल्म ‘कोबरा’ (Cobra) से अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. अजय ज्ञानमुथु के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. इरफान के साथ इस फिल्म में तमिल एक्टर चियान विक्रम लीड रोल प्ले कर रहे हैं.

रैना ने शेयर किया ट्रेलर

सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर ‘कोबरा’ का ट्रेलर शेयर किया है और बधाई देते हुए लिखा ‘आपको कोबरा में परफॉर्म करते हुए देख आपके लिए बहुत खुश हूं भाई इरफान पठान, ये फिल्म एक्शन से भरपूर लग रही है. इसकी सफलता के लिए आपको और फिल्म की पूरी टीम को बधाई देता हूं. इसे देखने का अब और इंतजार नहीं कर सकता’.

 

 

एक्शन अवतार में दिखेंगे इरफान

क्रिकेट के मैदान पर अपना जलवा बिखेरने वाले इरफान पर्दे पर कैसा परफॉर्म करते हैं, ये देखने के लिए लोग अभी से बेकरार हैं. ‘कोबरा’ फिल्म  में संगीत प्रसिद्ध संगीतकार ए आर रहमान ने दिया है. इस फिल्म में इरफान एक इंटरपोल ऑफिसर के रोल में दमदार एक्शन करते नजर आएंगे. साल 2020 में अपने जन्मदिन के मौके पर इरफान पठान ने फिल्म में काम करने की जानकारी फैंस को देकर चौंका दिया था. लीक से हटकर फिल्में बनाने वाले चियान विक्रम को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. ये फिल्म तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  खुलासा: तो इस वजह से नहीं हो रही है सलमान की शादी
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange