केजीएफ 2 ने लगाया RRR की कमाई पर ब्रेक, एडवांस बुकिंग से टूटे सब रिकॉर्ड

Spread the love

साउथ इंडियन मूवी केजीएफ (KGF) ने काफी अच्छा बिजनेस किया था. ये मूवी जबरदस्त हिट रही थी. जिन दर्शकों ने इसे देखा था वे इसके सीक्वेल केजीएफ 2 (KGF 2) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. KGF 2 14 अप्रैल को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. नवीन कुमार गोडवा जिन्हें लोग यश (Yash) के नाम से ज्यादा जानते हैं, उन्होंने इस फ़िल्म में लीड रोल निभाया है.

टिकट की हो रही है ताबड़तोड़ बुकिंग

केजीएफ 2 की एडवांस बुकिंग ने एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. रिलीज से पहले ही फिल्म का टिकट धड़ाधड़ बिक रहे हैं. अब तक टिकट की एडवांस बुकिंग से ही करीब 20 करोड़ का कलेक्शन हो चुका है. अगर आरआरआर के हिंदी वर्जन की एडवांस बुकिंग की बात करें तो इससे 5 करोड़ में आसपास कलेक्शन हुआ था. फिल्म ट्रेड एनालिसिस प्लेटफॉर्म इंडियन बॉक्स ऑफिस ने ट्वीट कर बताया है कि ‘फिल्म पहले ही उत्तर भारत में ₹20 करोड़ के टिकट बेच चुकी है, जिसमें अकेले हिंदी वर्जन से 11.4 करोड़ रुपए आए हैं.’

100 करोड़ के से बनी केजीएफ 2 फिल्म के ओपनिंग डे पर 35 करोड़ रुपये से अधिक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है. फिल्म में यश के अलावा रवीना टंडन, संजय दत्त, श्रीनिधी शेट्टी, अनंत नाग जैसे स्टार्स भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: