राहुल तेवतिया ने आखिरी दो बॉल में मैच किया गुजरात के नाम, जानिए इससे पहले किसने किया है यह कारनामा

Spread the love

आईपीएल 2022 में शुक्रवार को एक बार फिर रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. शुक्रवार को गुजरात टाइटन्स (GT) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच मैच खेला गया, जिसमें गुजरात टीम ने 6 विकेट से यह मैच अपने नाम कर लिया.

राहुल से पहले धोनी कर चुके हैं ये कारनामा

मैच में 190 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए गुजरात टीम ने 19 ओवरों में 3 विकेट गंवाकर 171 रन बना लिए थे. आखिरी ओवर में 19 रन चाहिए थे, तब राहुल तेवतिया ने आखिरी दो बॉल पर दो छक्के लगाकर गुजरात को यह मैच जिता दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ सी आ गई. फैन्स ने कहा कि तेवतिया की पंजाब से अलग ही दुश्मनी है. इससे पहले ये कारनामा करने वाले सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी ही एकमात्र बल्लेबाज रहे हैं. खास बात यह है कि धोनी ने भी ये कारनामा पंजाब किंग्स के खिलाफ ही 2016 में किया था. तब उन्होंने राइजिंग सुपरजायंट्स पुणे की तरफ से खेलते हुए अक्षर पटेल की गेंदबाजी में अंतिम दो गेंदों पर दो छक्के जड़कर पुणे को जीत दिलाई थी.

पहले भी खेली थी पंजाब के खिलाफ धुंआधार पारी

राहुल तेवतिया ने 2020 सीजन में भी पंजाब टीम के खिलाफ ही एक ओवर में 5 छक्के जमाए थे. तब तेवतिया राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते थे. तेवतिया की पारी के बदौलत राजस्थान टीम ने 224 रनों का टारगेट चेज किया था. इस बार उन्होंने गुजरात की तरफ से खेलते हुए एक बार फिर पंजाब के हाथों में आई हुई जीत को छीन लिया. तेवतिया ने जैसे ही यह मैच जिताया, स्टैंड में बैठे दर्शक खुशी में उछल पड़े.

READ  इन क्रिकेटर्स को फीमेल अवतार में पहचान नहीं पाएंगे आप

 

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: