आईपीएल से विदेशी खिलाड़ियों के हटने का क्या होगा परिणाम, बीसीसीआई ने जारी किया बयान

Spread the love

कोरोना वायरस संकट के बीच आईपीएल को इस साल बीच में हो रोकना पड़ा था. कई खिलाड़ियों के कोरोना की चपेट में आने के बाद बीसीसीआई ने 4 मई को इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को अनिश्चितकाल समय के लिए स्थगित करना पड़ा था.
अब बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने साफ किया है कि विदेशी खिलाड़ियों की अनुपस्थिति का असर आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों पर नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि यूएई में खेले जाने वाले बचे 31 मैचों के लिए भारतीय खिलाड़ी होंगे और कुछ विदेशी प्लेयर्स भी होंगे हम उनके साथ ही टूर्नामेंट को पूरा करेंगे.

खलीज टाइम्स के साथ बातचीत करते हुए राजीव शुक्ला ने कहा, ‘हमने विदेशी खिलाड़ियों के मुद्दे पर भी बातचीत की थी. हमारा मेन फोकस आईपीएल के इस सीजन को पूरा करने पर है. इसको बीच में नहीं छोड़ा जा सकता है. तो जो भी विदेशी प्लेयर्स उपलब्ध होंगे ठीक हैं. जो बचे मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे उनकी वजह से हम टूर्नामेंट को होस्ट करना बंद नहीं करेंगे. भारतीय खिलाड़ी मौजूद रहेंगे, लेकिन कुछ विदेशी प्लेयर्स नहीं होंगे. जैसे कि मैंने कहा हमको टूर्नामेंट को पूरा करना है.’

उन्होंने आगे कहा, ‘ फ्रेंचाइजी जाहिर तौर पर दूसरे खिलाड़ियों की तरफ देखेंगी. जो भी उपलब्ध होगा हम उनके साथ ही टूर्नामेंट को पूरा करेंगे. यही हमारी पॉलिसी है.’ उन्होंने कहा दर्शकों की अनुमति होगी या नहीं. ये अभी तक स्पष्ट नहीं है. इसके लिए बीसीसीआई यूएई क्रिकेट बोर्ड के साथ बातचीत जारी है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  आज क्रिस गेल के खिलाफ मैदान पर होंगे युवराज सिंह, जानिये कहाँ और कब होगा मैच
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange