द फैमिली मैन 2 में सामंथा बोल्ड के साथ एक्शन सीन में भी दिखी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं सीन्स

Spread the love

The family man 2 रिलीज के पहले से ही चर्चा में बना हुआ था. अब रिलीज के बाद इस वेबसीरिज से मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) और सामंथा अक्किनेनी (samantha akkineni) के कुछ सीन्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. खास तौर पर तीन सीन्स ऐसे हैं जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं.

राजी का एक्शन रूप
‘द फैमिली मैन 2’ में सामंथा अक्किनेनी ने राजी का किरदार निभाया है. सीरीज के शुरुआती हिस्से में राजी एक दम सीधी-सादी लड़की के रूप में नजर आती हैं. सीरीज में एक सीन आता है जहां एक छिछोरा, राजी का पीछा करते हुए उसके घर तक जाने की कोशिश करता है. ऐसे में अचानक से सीधी- सादी राजी जब एक्शन रूप दिखाती है, तो दर्शक हैरान रह जाते हैं.

बॉस की पिटाई
‘द फैमिली मैन 2’ की शुरुआत में श्रीकांत तिवारी (मनोज बाजपेयी) टास्क छोड़कर एक कॉर्पोरेट कंपनी में काम करते हुए दिखता है, जहां श्रीकांत तिवारी का बॉस उसे कुछ खास पसंद नहीं करता है और हमेशा अलग- अलग वजहों से रोक टोक करता है. चूंकि श्रीकांत तिवारी का दिल तो टास्क से जुड़ा होता है तो ऐसे में एक दिन वो अपने बॉस से परेशान होकर उसकी पिटाई कर देता है. सोशल मीडिया पर ये सीन तेजी से वायरल हो रहा है.

सामंथा का बोल्ड सीन
‘द फैमिली मैन 2’ के लिए सामंथा न सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग के लिए सुर्खियों में हैं, बल्कि एक बोल्ड सीन को लेकर भी वो चर्चा में हैं. वेब सीरीज में दो सीन बस के हैं, जब राजी को एक छिछोरा गलत तरीके से छूता है. वहीं इस सीन के अलावा भी एक इंटीमेट सीन है, जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है. एक ओर जहां कई सोशल मीडिया यूजर्स इसे पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ फैन्स को ये बोल्डनेस पसंद नहीं आ रही.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  इंडियन क्रिकेट टीम ने देखी फिल्म भारत, सलमान खान ने दी प्रतिक्रिया
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange