यहाँ देखें दीपिका रणवीर की शादी की फोटो

Spread the love

ट्रेंडिंग कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ऑफिशियली एक-दूजे के हो गए हैं. इटली के लेक कोमो में दोनों ने 14 नवंबर को कोंकणी रीति रिवाजों के साथ शादी की. न्यूलीवेड कपल की पहली तस्वीर के दीदार के लिए फैंस बेसब्र हैं. आप भी इनकी एक झलक के लिए इधर उधर की वेबसाइट्स खंगाल रहे होंगे. अब ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम आपके लिए दीपिका और रणवीर की शादी की तस्वीरें यहाँ साझा कर रहे हैं. इन एक्टर्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी न्यूलीवेड कपल की तस्वीरें सामने आ रही हैं. इनमें दीपिका-रणवीर की पहली झलक देखने को मिल रही है.

कोंकणी वेडिंग में जहां रणवीर-दीपिका का मंडप सजा था, वहां की फोटो में व्हाइट कलर के आउटफिट में रणवीर-दीपिका नजर आ रहे हैं. रणवीर ने पारंपरिक कोंकणी वेडिंग के लिए व्हाइट शेरवानी पहनी वहीं दीपिका साउथ इंडिया ब्राइड के गेटअप में नजर आईं. व्हाइट साड़ी के साथ उन्होंने ट्रैडिशनल बन बनाया है और उस पर खूबसूरत गजरा पहना है. कोंकणी वेडिंग में व्हाइट कलर के फूलों से सजावट की गई थी. ये फूल बेहद बेशकीमती हैं, तकरीबन 8000 फूलों से पूरे वेन्यू पर डेकोरेशन की गई है.

तस्वीर में वेडिंग वेन्यू में जाते हुए रणवीर सिंह के पिता और बहन और वेन्यू में जाते हुए दीपवीर के रिश्तेदार. फोटो में दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण भी नजर आ रहे हैं.

मंडप पर शादी की रस्में निभाते हुए दीपिका-रणवीर.

फोटो में एक्ट्रेस की मां उज्जला पादुकोण सिल्क साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं.

READ  क्या सचमुच शादी कर रहे हैं नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण

भारतीय समयानुसार, शादी की रस्म दोपहर 2 बजे से शाम 4.30 बजे तक चली. इस शादी के लिए चुनिंदा 30 से 40 गेस्ट को आने का न्योता मिला है. अब 15 नवंबर को सिंधी रीति रिवाजों के साथ दीपिका-रणवीर शादी करेंगे. 15 नवंबर को होने वाली शादी की रस्मों के लिए सजावट लाल रंग के फूलों से होगी. इसके लिए 12 फ्लोर‍िस्ट की टीम काम कर रही है. फूलों से सजावट का काम 16 घंटे तक चला. इटली में ग्रैंड शादी के बाद दीपवीर का मुंबई रिसेप्शन 28 नवंबर (बुधवार) को होटल ग्रैंड हयात में होगा. जो कि रात 8 बजे से शुरू होगा. ये रिेसेप्शन पार्टी रणवीर सिंह के माता-पिता की तरफ से रखी गई है. वहीं 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी होगी. इसे दीपिका के माता-पिता होस्ट करेंगे. दीप‍वीर ज‍िस व‍िला में शादी करने जा रहे हैं ये हॉलीवुड स्टार की पहली पसंद माना जाता है. यहां जेम्स बांस की फिल्म कसीनो रायॉल की शूट‍िंग भी हुई है. यहां पर एक द‍िन की पार्टी का खर्च तकरीबन 30 हजार US डॉलर है.

जैसे ही ‘दीपवीर’ की शादी हुई फिल्ममेकर करण जौहर ने सबसे पहले नए जोड़े को बधाई दी. करण के अलावा निमरत कौर, कपिल शर्मा, सिमी ग्रेवाल ने सोशल मीडिया पर बधाई दी. शादी के बाद Wikipedia पर सितारों का बायो अपडेट हो गया है. लेक कोमो में सुरक्षा के तगड़े इंतजाम हैं. पानी में भी सुरक्षा गार्ड निगरानी कर रहे हैं. दोनों शादी के बाद 16 नवंबर तक लेक कोमो में रह सकते हैं. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक़ शादी के फंक्शन और दूसरी चीजों के लिए बीमा कराया गया है. बीमा की समयावधि 12 से 16 नवंबर तक की है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
Do NOT follow this link or you will be banned from the site! © Word To Word 2019 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: