सामने आया प्रभास और श्रद्धा की फिल्म साहो का टीजर

Spread the love

बाहुबली स्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। फिल्म में बॉलीवुड की सबसे क्यूट और चुलबुली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में वो जबरदस्त एक्शन करती भी दिखाई देंगी। एक्शन से भरपूर यह एंटरटेनर मूवी 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म के टीजर को श्रद्धा कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस टीजर में श्रद्धा एक्शन करते हुए नजर आ रही हैं। वहीं बाहुबली स्टार प्रभास भी काफी इम्प्रेसिव लुक में नजर आ रहे हैं। श्रद्धा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि फिल्म ‘साहो’ का दूसरा वीडियो उनके जन्मदिन यानि 3 मार्च को रिलीज किया जाएगा. वीडियो का टाइटल होगा शेड्स ऑफ साहो 2।

बता दें कि फिल्म साहो की दो टीजर सामने आई है। एक में बाहुबली के चेहरे पर खून के छींटे नजर आ रहे हैं। जिसे वह अपने हाथ से पोछते हुए नजर आ रहे है।

फिल्म ‘साहो’ में प्रभास और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म में एक्शन सींस की भरमार है, जिसके प्रोमोशन के लिए फिल्ममेकर्स कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है। फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी लीड रेल में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन के वामसी, प्रमोद और विक्रम कर रहे हैं।

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  मैक्सिको की वेनेसा पोंस वेलेऑन बनी मिस वर्ल्ड 2018
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange