क्या हैं वे सात बातें जो महिलाओं को बनाती हैं अबूझ पहेली

Spread the love

कहते हैं कि महिलाओं के दिल-दिमाग में कब-क्या चल रहा होता है, स्वयं ब्रह्मा भी नहीं जानते हैं. इसलिए पुरुषों के बीच महिलायें आज भी एक अबूझ पहेली के जैसी हैं. हाल ही में इस विषय पर एक लंबी बहस हुई जिसमें कुछ खास बातें निकलकर सामने आयी. यह सारी खास बाते नब्बे प्रतिशत महिलाओं में पायी जाती हैं. आईये जानते हैं वो 7 कारण जो महिलाओं को एक अबूझ पहेली बनाते हैं.

किसी महिला को पसंद करना
मर्दों की तरह महिलाएं भी किसी ना किसी महिला को अपना आदर्श मानती हैं. लेकिन यह बात अक्सर वो लोगों को नहीं बनाती हैं. जिसके पीछे कारण वो डर है जिसमें किसी महिला को किसी महिला पर क्रश होना अच्छा नहीं माना जाता, लोग उसे दूसरे दृष्टिकोण से देखने लगते हैं. महिलाएं उन लड़कियों और महिलाओं को भी पसंद करती हैं जो कि उनके पति या पार्टनर की पसंद होती हैं, हालांकि वो यह बात कभी किसी को नहीं बोलतीं.

आईने से बातें करना
दुनिया की हर महिला आईने से बातें करती है, उसे खुद को शीशे में निहारना बहुत अच्छा लगता है लेकिन ऐसा वो सबके सामने नहीं करती है.

एक्स के बारे में जानकारी
भले ही रिश्ता टूट चुका हो लेकिन हर महिला को अपने पूर्व प्रेमी के बारे में दिलचस्पी होती है, वो जानना चाहती है कि उसके एक्स किसके साथ लाइफ बिता रहा है, वो लड़की कैसी है और उस लड़की से वो खुद को कंपेयर करती है और अपने आप को सुपर समझती है.

एडल्ट फिल्म और नॉनवेज बातें पसंद करती हैं

अक्सर महिलाओं की गपशप एडल्ट फिल्मों और नॉनवेज बातों पर होती है लेकिन कोई भी महिला यह कभी नहीं स्वीकारती कि वो इन दोनों चीजों को पसंद करती है. खुद को पाक साफ बताकर दूसरों का मजाक उड़ाती हैं.

READ  शोले की वीरू बनी यह महिला, टॉप फ्लोर से कूदने की देने लगी धमकी
Mid adult couple wearing pyjamas lying on front on bed, face to face

अपने आप को सुंदर समझना

महिलाएं भले ही मुंह से ना कहें लेकिन हर महिला अपनी सुंदरता का ख्याल रखती है, हर किसी की ख्वाहिश होती है कि उसे ही लोग सबसे सुंदर समझें और इसके लिए वो रात-दिन साज श्रृंगार और पैसे खर्च करती है.

जलन होना

शायद ही कोई महिला होगी जिसे दूसरी स्त्री से कभी जलन नहीं होगी, हर महिला के अंदर यह गुण होता है, उसे कभी-कभी अपने पार्टनर से भी जलन होती है क्योंकि शारीरिक बनावट के कारण उसे प्रसव पीड़ा, प्रेगनेंसी, महावारी के दर्द से गुजरना पड़ता है लेकिन मर्दों को यह सब तो होता नहीं, इस बात पर भी महिलाओं को मर्दों से जलन होती है लेकिन वो कभी यह कहती नहीं.

बेस्ट बनने की कोशिश

हर महिला अपने आप को बेस्ट साबित करने में जुटी रहती है और चाहती है उसी की तारीफ चारों ओर हो, वो प्रयास भी करती है लेकिन मुंह से कभी नहीं कहती.

[amazon_link asins=’B01MAXOXBR,B01H3QVWI2,B07GLM1FWH,B07D9MTN1D’ template=’ProductGrid’ store=’wordtoword-21′ marketplace=’IN’ link_id=’484c000e-be3e-11e8-acb8-83fd0f064ddc’]

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: