गर्लफ़्रेंड को प्रपोज करने के लिए खुद को लगाई आग, अभी देखिए वीडियो

Spread the love

इश्क की आग में जलना एक बात है और वाकई खुद को आग लगा लेना दूसरी बात. लेकिन एक बंदे ने तो खुद को आग लगाकर ही अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया.
रिकी ऐश पेशे से स्टंटमैन हैं. वो यूके के रहने वाले हैं. उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड कटरीना डॉबसन को प्रपोज करने के लिए खुद को आग लगा ली. ठीक वैसे ही जैसे स्टंटमैन लगाते हैं. ये कैटरीना के लिए सरप्राइज था. इस वीडियो को न्यूयॉर्क पोस्ट ने शेयर किया है.

इस प्रपोजल का ऑनलाइन वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो खुद को तमाम एहतियात से साथ आग लगाते हुए अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि इस दौरान वहां सुरक्षा के बाकी इंतजाम भी किए गए हैं, साथ ही एक शख्स आकर आग को बुझा भी देता है.

कैटरीना पेशे से नर्स हैं. कैटरीना और रिकी दोनों ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के जरिए मार्च में मिले थे. रिकी की हाइट कम है, जबकि कैटरीना 6 फीट 3 इंच की हैं. जैसे ही रिकी ने उन्हें प्रपोज किया, वैसे ही कैटरीना ने हां कह दी और फटाफट से क्रू मेंबर ने आग बुझा दी.

ऑनलाइन लव स्टोरी

जब लॉकडाउन हुआ था उन्हीं दिनों इन दोनों के बीच बातें शुरू हुई थी. तीन हफ्तों तक बातचीत चली. फिर रिकी ने उन्हें बताया कि वो एक ऐसे फोटोशूट में जा रहे हैं, जहां उन लोगों की तस्वीरें कैप्चर की जा रही हैं जो लॉकडाउन के दौरान प्यार में पड़े. लेकिन ये झूठ था. सच ये था कि वो उन्हें प्रपोज करने वाले थे. रिकी 27 वर्षों से बतौर स्टंटमैन काम कर रहे हैं. इस वीडियो में होने वाली सारी घटना स्टंटमैन की देखरेख में पूरे सुरक्षा इंतजामों के साथ की गई है इसलिए ऐसा करने की कोशिश बिल्कुल ना करें.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  पानी में डूबे चर्च में रचाई इस जोड़े ने शादी
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange