अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ फ़िल्म में नजर आएंगे यूट्यूबर कैरीमिनाती

Spread the love

कैरीमिनाती नाम से लोकप्रिय यूट्यूबर अजय नागर अब जल्द ही बड़े पर्दे नजर आएंगे. रोस्ट और गेमिंग वीडियो बनाने वाले कैरीमिनाती अजय देवगन, रकुल प्रीत और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म MayDay में काम करते दिखाई पड़ेंगे. इससे पहले कैरीमिनाती के बिग बॉस में आने की खबरें भी वायरल हो चुकी हैं जिसके बाद उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर ये सफाई दी थी कि इस तरह की सभी खबरें बेबुनियाद हैं.

हालांकि कैरी अब जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.

खबर ये भी है कि कैरी को कहा गया है कि जो रोल उन्हें ऑफर किया जा रहा है उसे करने के लिए उन्हें अपने कंफर्ट जोन से बाहर आने की जरूरत नहीं है. कैरीमिनाती ने कहा, “मेरे लिए यह वास्तव में दिलचस्प था जब मैंने सुना था कि मैं अपना खुद का ही किरदार निभाने जा रहा हूं और जिस तरह से इसे स्क्रीन पर दिखाया जाता है. मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि यह कैसे सामने आएगा.”

महानायक अमिताभ बच्चन और अजय देवगन जैसे कलाकारों के साथ काम करने को लेकर कैरी ने कहा, “मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए राजी हुआ क्योंकि मुझे अपने किरदार (कैरीमिनती) को दिखाना था और यह मेरे लिए बहुत आसान है. मैं खाना खाता हूं, सांस लेता हूं, सोता हूं, मैं हर दिन अपने किरदार को जीता हूं, लेकिन मैं उम्मीद कर रहा हूं कि मुझे अमिताभ बच्चन और अजय देवगन से अभिनय के बारे में एक-दो चीजें सीखने को मिलेंगी. वे ऐसे व्यक्तित्व हैं जिन्हें मैं देखता हूं और उनकी तारीफ करता हूं.”

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange