क्या शादीशुदा है मुनव्वर फारूकी, लॉकअप में किया बड़ा खुलासा

Spread the love

कंगना रनौत के चर्चित शो लॉकअप में मुनव्वर फारूकी सबसे फेमस कंटेस्टेंटस में से एक हैं. शो में आने के बाद से मुनव्वर की फीमेल फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गयी है. सायशा शिंदे और अंजलि अरोड़ा भी मुनव्वर पर अपना दिल हार चुकी हैं. लेकिन अब मुनव्वर ने अब शो में अपना एक ऐसा सीक्रेट रिवील किया है, जिसने स्पेशली उनकी फीमेल फैंस को हैरान कर दिया है.

शादीशुदा है मुनव्वर

दरअसल, लॉकअप के दौरान जजमेंट डे पर कंगना रनौत ने मुनव्वर से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में सवाल किए. पहले तो मुनव्वर ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करने से बिल्कुल इनकार कर दिया, लेकिन आखिरकार उन्होंने चुप्पी तोड़ी और अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया. मुनव्वर ने कहा कि उनकी काफी छोटी उम्र में ही शादी हो गई थी.
मुनव्वर और उनकी पत्नी बीते 1.5 साल से एक दूसरे के साथ नहीं रह रहे हैं. उनकी शादी का मामला पहले से ही कोर्ट में चल रहा है, इसलिए वो इस बारे में पब्लिक में बात करने से बचते आए हैं.

बेटे के लिए कर रहे हैं शो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Munawar Faruqui (@munawar.faruqui)

मुनव्वर ने बाद में बताया कि वो ये शो सिर्फ अपने बेटे के लिए कर रहे हैं. सायशा शिंदे से बात करते हुए मुनव्वर ने कहा कि वो अपने बेटे की वजह से अपनी शादी के बारे में पब्लिकली बात नहीं करना चाहते थे. उनकी लाइफ में बहुत कुछ ऐसा है, जो उन्हें पिछले 2 सालों से परेशान कर रहा है और वो नहीं चाहते कि उनकी परेशानियों की वजह से उनके बेटे की जिंदगी में कोई मुश्किल आये.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange