कौन छुप छुप कर देखता है आपकी वाट्सअप प्रोफ़ाइल पिक्चर, ऐसे लगाइए पता

Spread the love

अब WhatsApp लोगों के लिए सिर्फ बातचीत का जरिया नहीं रह गया है बल्कि एक दूसरे पर नज़र रखने वाला प्लेटफार्म भी बन गया है. अगर आप भी अपने WhatsApp में प्रोफाइल पिक्चर लगाते हैं और ये जानना चाहते हैं कि आपकी DP को कौन-कौन देख रहा है तो ये खबर आपके काम की है. क्योंकि यहां हम आपको बता रहे हैं कि कैसे आप आसानी से पता लगा सकते हैं की कौन आपकी WhatsApp फोटो चुपचाप देख रहा है.

ऐसे लगाएं पता

सबसे पहले गूगल प्ले-स्टोर से अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन में WhatsApp- Who Viewed Me या Whats Tracker नाम के ऐप को डाउनलोड करना होगा.

इस ऐप को डाउनलोड करने के साथ ही आपको 1mobile market को भी डाउनलोड करना होगा. क्योंकि इस ऐप के बिना WhatsApp- Who Viewed Me डाउनलोड ही नहीं होगा. हालांकि 1मोबाइल मार्केट ऐप अपने आप डाउनलोड हो जाएगा.

जब एक बार WhatsApp- Who Viewed Me ऐप इंस्टॉल हो जाएगी तो उसके बाद आप उन लोगों को देख सकते हैं, जो कि आपकी व्हाट्सऐप प्रोफाइल फोटो तो देखते हैं, लेकिन आपको पता नहीं लगता है.

ऐप में सामने आई सूची में आपको सिर्फ उन लोगों के बारे में पता लग सकेगा, जिन्होंने पिछले 24 घंटे के भीतर आपकी DP देखी होगी. ऐप आपके सामने Contact कैटेगरी रखेगा जहां आप अपनी फोटो को चोरी-छिपे देखने वालों की लिस्ट देख सकते हैं.

अपने रिस्क पर डाउनलोड करें ये ऐप 
इस ऐप को स्मार्टफोन में डाउनलोड करने से पहले इसको पूरी तरह से वेरिफाई कर लें. फिलहाल यह आपके लिए कितनी सेफ है या नहीं इसको लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है. अगर आप चाहें तो अपने रिस्क पर इस ऐप को डाउनलोड कर इस ट्रिक को आजमा सकते हैं.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: