जन्मदिन के मौके पर आलिया की ये तस्वीरें हो रही हैं वायरल, आप भी देखिए

Spread the love

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज अपना 28वा जन्मदिन मना रही हैं . इस मौके पर फिल्म आरआरआर (RRR) से उनका लुक रिवील कर दिया गया है. आलिया के इस लुक को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर ये वायरल होना भी शुरू हो गया है. फैन्स के साथ ही साथ सितारे भी आलिया की तारीफ कर रहे हैं.

बात आलिया के लुक की करें तो आलिया सीता के अवतार में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. आलिया ने इस फोटो के कैप्शन में सीता लिखा है और साथ ही #RRR लिखा है. देखते ही देखते आलिया की ये फोटो वायरल होने लगी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)


इससे पहले हाल ही में आलिया ने इस बात की जानकारी दी थी कि उनके जन्मदिन के दिन ही उनका लुक रिवील किया जाएगा. एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की इस फिल्म से आलिया भट्ट अपना तेलुगू डेब्यू कर रही हैं. आलिया ने 14 मार्च की रात को एक तस्वीर शेयर की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

आलिया के पोस्ट में वो एक ब्लैक शेडेड जगह पर बैठी हुई दिख रही थीं और उनके सामने एक मूर्ति थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने बताया कि उनका पूरा लुक कल यानी सोमवार को जारी किया जाएगा. ऐसे में अब फैन्स के सामने आलिया का लुक आ गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SS Rajamouli (@ssrajamouli)

बता दें कि आरआरआर में जूनियर एनटीआर (Jr. NTR), अजय देवगन (Ajay Devgn) और राम चरण (Ram Charan) धमाका करते दिखेंगे. फिल्म के कुछ पोस्टर, मोशन पोस्टर और टीजर अभी तक रिवील हो चुके हैं और हर एक पोस्ट के बाद से फैन्स के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ती जा रही है.

READ  लॉकडाउन में घर से दूर मौनी बना रही हैं फिटनेस, देखिए खूबसरत तस्वीरें

यह फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘आरआरआर’ को तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम के थिएट्रिकल राइट्स के लिए कुल मिलाकर 348 करोड़ रुपये का ऑफर मिला है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: