बक्से में रखे 5 लाख रूपये खा गए दीमक, पड़ोसियों ने बुला ली पुलिस

Spread the love

कहते हैं रुपयों को बंद रखने से वो मिट्टी में मिल जाते हैं. क्योंकि लक्ष्मी एक जगह नहीं बैठी रहती. लेकिन आंध्र प्रदेश के कृष्णा नगर जिले में वाकई ऐसा ही हो गया है, जहां एक व्यक्ति रुपये कमा कमा कर बक्से में भरता रहा और जब उसने नोटों को निकाला तो वो मिट्टी में बदल चुके थे. इन नोटों को दीमक खा गए थे और इसके बाद उन नोटों के मालिक ने वो नोट बच्चों को खेलने के लिए दे दिए.

कृष्णा नगर जिले का मामला

ये पूरा मामला कृष्णा नगर जिले के मिलावरम का है. जहां के रहने वाले बिजली जमलैय्या सुअर पालन का काम करते हैं. उन्होंने अपने परिवार के लिए घर बनाने की प्लानिंग की थी और उसी के लिए वो अपने बिजनेस से पैसे निकालकर बक्से में रखने लगे. ताकि ये नोट सुरक्षित रहें और खर्च न हों. और जब उन्हें घर बनाने के लिए इनकी जरूरत हो तो उन्हें तुरंत रुपये मिल जाएं. लेकिन उन्होंने जब बक्से को खोला तो उनके होश उड़ गए. क्योंकि बक्से में कोई नोट सही सलामत था ही नहीं.

परिवार हैरान, पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना

बिजली जमलैय्या ने जब नोटों की यह हालत देखी तो बाद में उन्होंने सारे कटे बचे नोटों को बच्चों में बांट दिया. ताकि वो नोटों के साथ खेल सकें. लेकिन जब ग्रामीणों ने बच्चों के पास भारी मात्रा में नकदी देखी तो वो सकते में आ गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल के बाद बिजली जमलैय्या की बातों को सही माना और कोई कार्रवाई नहीं की.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: