कौन हैं अमांडा सरनी जिनकी भारतीय परिधान में तस्वीर हो रही है वायरल

Spread the love

यूट्यूबर और मॉडल अमांडा सर्नी इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने अपने इंडियन फैंस के लिए दिवाली की बधाई खास अंदाज में दी हैं. हमेशा हॉट ड्रेस में दिखने वाली अमांडा ने इस बार अपने इंडियन फैंस के लिए साड़ी, और सूट-सलवार में अपनी तस्वीर शेयर की है. इसी वजह से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

दिवाली पर अमांडा का देसी अवतार

इंस्टाग्राम पर अमांडा ने तीन अलग-अलग ड्रेस में तस्वीर शेयर की है. एक तस्वीर में अमांडा ने स्काई ब्लू रंग की साड़ी पहनी है. वहीं एक दूसरी तस्वीर में वह लहंगा चुन्नी में दिख रही हैं. एक अन्य तस्वीर में अमांडा ने पीच रंग का सलवार-कुर्ता पहना है.

जानें कौन हैं अमांडा सर्नी

अमांडा एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया स्टार और यूट्यूबर भी हैं. अमांडा के YouTube, Facebook और Instagram पर 35 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.

अमांडा का जन्म पेंसिल्वेनिया के पिट्सबर्ग में हुआ था. वह लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में रहती हैं. अमांडा वीडियो ऑन-डिमांड सर्विस Zeus की फाउंडर हैं. उन्होंने 3,000 से अधिक कॉमिक स्किट और संगीत वीडियो बनाया है.

अमांडा की पहली फिल्म 2016 में द बेट आई थी. इसके अलावा वो ‘Adam Devine’s House Party’में भी एक कॉमेडी रोल में थीं. अमांडा ने HBO पर James Cordon के शो Late Late Show और Hello Ladies में बतौर गेस्ट भी आ चुकी हैं. उन्होंने डीजे चुक्की, एली रोथ और डिलन फ्रांसिस के लिए संगीत वीडियो में भी अभिनय किया है. अमांडा इसके अलावा फिटनेस ट्रेनिंग भी देती हैं.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।
READ  सुहाना खान ने दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार, वायरल हो रही है फ़ोटो

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange