क्या खास है तीन लाख के इस वेडिंग कार्ड में

Spread the love

जब से ईशा अम्बानी और आनंद पिरमिल के शादी के कार्ड की कीमत का चर्चा गरम हुआ है तब से सारे शादीशुदा लोग हिसाब लगाने पर मजबूर हो गए हैं कि उनके शादी के कार्ड की कीमत 30 रूपए भी थी या नहीं. खैर, अब आम लोग अम्बानी की बराबरी कहाँ कर सकते हैं. आज हम आपको बताएँगे कि इस कार्ड में ऐसा है क्या जो इसे लाखों का बनाता है.
ईशा अंबानी की शादी को केवल एक महीने रह गया है. इससे पहले इस शादी के कार्ड की कई वीडियोज वायरल हुई थी. अब पहली बार इस शादी के कार्ड का पूरा वीडियो सामने आया है. इस कार्ड में ईशा और आनंद ने मेहमानों के लिए स्पेशल नोट भी लिखा है. ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के वेडिंग कार्ड के कवर में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के नाम का पहला अक्षर ia लिखा है. कार्ड के पहले पन्ने पर धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी का नाम लिखा है. इसके अलावा आनंद पीरामल के दादा-दादी ललिता और गोपाल कृष्ण पीरामल का नाम लिखा है. इसके बाद अगले पन्ने पर गायत्री मां की फोटो है और गायत्री मंत्र की महत्व के बारे में लिखा है.कार्ड के चौथे पन्ने में एक नोट है,इस ईशा और उनके भावी पति आनंद ने लिखा है. इसके अगले पन्ने में आनंद ने अपने दादी के लिए कुछ फूल डेडिकेट किए हैं. ये फूल हैं- कमल, गुलाब, जसवंद और चंपा. इसके अगले पेज में शुभ अभिनंदन शीर्षक से शादी से संबंधित कार्यक्रम की जानकारियां लिखी गई हैं.

दो बॉक्स में है कार्ड
कार्ड के वीडियो में दो बॉक्स दिख रहे हैं।पहला बॉक्स क्रीम कलर का है. ये फूलों से सजा हुआ है. वहीं, दूसरा डब्बा लाइट पिंक और गोल्डन कलर का है. आपको बता दें कि शादी से पहले ईशा अंबानी ने प्रियंका चोपड़ा की बैचलर पार्टी अटेंड की थी. प्र‍ियंका की बैचलर पार्टी एम्स्टर्डम में हुई थी. इसके अलावा ईशा अंबानी प्रियंका चोपड़ा की पयजामा पार्टी में भी शामिल हुई थी. पयजामा पार्टी की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हुई थी.

शादी से पहले होगी डिनर पार्टी
ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी भारत में होगी. दोनों मुंबई में मुकेश अंबानी के घर पर ही भारतीय परंपराओं, रीति-रिवाजों और संस्कृति के अनुसार शादी के बंधन में बंधेंगे. शादी में सिर्फ करीबी दोस्त के परिवार को लोग ही शिरकत करेंगे. शादी के एक हफ्ते पहले अंबानी और पीरामल परिवार सभी फैमिली मेंबर और खास दोस्तों के लिए एक खास ड‍िनर पार्टी का आयोजन करेगा. ये डिनर पार्टी उदयपुर में होगी. डिनर पार्टी की थीम राजस्थानी कल्चर के मुताबिक होगी.

 

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  पलक तिवारी करने जा रही हैं इस फ़िल्म से डेब्यू, विवेक ओबेरॉय और मल्लिका शेरावत भी आएंगे नजर
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange