कौन हैं रोहनप्रीत सिंह जिनसे शादी करने वाली हैं नेहा कक्कड़

Spread the love

नेहा कक्कड़ पटियाला के रहने वाले गायक रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी करने जा रही हैं. रोहनप्रीत के परिवार ने स्वीकार किया कि नेहा और रोहनप्रीत का रोका (मंगनी) हो गया है. तीन दिन से सोशल मीडिया में रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ के बीच रिलेशनशिप को लेकर खूब चर्चा हो रही थी.

 

View this post on Instagram

 

You’re Mine @rohanpreetsingh ♥️😇 #NehuPreet 👫🏻

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

सोशल मीडिया में शेयर की तस्वीर

नेहा ने इंस्टाग्राम पर रोहनप्रीत के साथ फोटो शेयर कर लिखा ‘यू आर माइन.’ इस पोस्ट पर बालीवुड और टेलीविजन के सितारों की ओर से बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया था. कुछ देर बाद रोहनप्रीत ने भी नेहा के साथ फोटो साझा की और लिखा ‘मीट माई जिंदगी.’ दोनों की ओर से शेयर की गई फोटो के बाद चर्चा शुरू हो गई कि वे जल्द शादी करने वाले हैं. इसके बाद रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ का रोका होने की फोटो भी सामने आई. इस फोटो में दोनों के साथ रोहनप्रीत के पिता गुरदरपाल सिंह और माता दलजीत कौर भी साथ हैं.

अगला समारोह जल्द तय होगा

रोहनप्रीत ने वर्ष 2007 में लिटिल चैंप टीवी शो में दूसरा स्थान हासिल किया था. वे रियलिटी सिंगिंग शो राइजिंग स्टार-2 में भी हिस्सा ले चुके हैं. इस साल की शुरुआत में रोहनप्रीत को कलर्स टीवी के शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में भी देखा गया था.

रोहनप्रीत के परिवार में सब खुश

रोहनप्रीत सिंह के पिता गुरिंदरपाल सिंह पावरकाम में जूनियर इंजीनियर हैं. उन्होंने माना कि रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ का रोका हो गया है. अगला समारोह भी जल्द तय होगा. माता दलजीत कौर हाउसवाइफ हैं. रोहनप्रीत की दो बहनें रशमिंदर कौर और अमनप्रीत कौर की शादी हो चुकी है. रिश्ते से परिवार के लोग बहुत खुश हैं.

READ  इनसे शादी के सपने देखती थीं लता मंगेशकर

 

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange