भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने दी आत्महत्या की धमकी, इस शख्स को बताया जिम्मेदार

Spread the love

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. रानी चटर्जी ने बताया है कि वह कई दिनों से डिप्रेशन में हैं. साथ ही उन्होंने आत्महत्या करने की धमकी भी दी है. रानी चटर्जी ने अपने फेसबुक पोस्ट पर एक ओपन लेटर लिखा है और कहा है कि मैं डिप्रेशन में बहुत ज्यादा परेशान हो चुकी हूँ. अगर ये मामला नहीं थमा तो मैं सुसाइड भी कर सकती हूँ.

असल में रानी चटर्जी एक ऐसे शख्स से परेशान हैं, जो लगातार उनके शरीर पर भद्दे कमेंट कर रहा है. रानी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि डिप्रेशन से मैं बहुत ज्यादा डिस्टर्ब हो चुकी हूं. मैं हमेशा मजबूत बने रहने की बात करती हूं. अब मुझसे नहीं हो रहा है. ये आदमी कई सालों से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है.

मैंने इसे बहुत अनदेखा करने की कोशिश की. मैंने कई लोगों से बात की पर सबने कहा कि इग्नोर करो पर मैं तो इंसान हूं. मैं मोटी हूं, मैं बुढियां हूं, या मैं कोई भी काम करती हूं तो ये भद्दी बातें लिखता है. लोग मुझे ये सब भेजते हैं. कहते हैं कि इग्नोर करो. अब नहीं हो सकता इग्नोर. मैं कई सालों से इस बात को लेकर परेशान हूं. मानसिक तनाव से गुजर रही हूं. ये शायद चाहता है कि मैं अपनी जान दे दूं इसकी वजह से मेरी निजी जिंदगी में बहुत तनाव है.

साइबर सेल में भी शिकायत की

रानी आगे लिखती हैं, मुंबई पुलिस से मेरी ये रिक्वेस्ट है कि अगर मैं कुछ कर लेती हूं तो इसका जिम्मेदार धनंजय सिंह होगा. मैंने साइबर सेल में भी इसकी शिकायत की थी पर वहां पर कहा गया कि इसने मेरा नाम नहीं लिखा है. मैं जानती हूं कि ये सिर्फ मेरे लिए लिखता है. इसके ऐसे पोस्ट में लोग मेरा नाम लिख कर गंदी-गंदी गालियां देते हैं. ये उसके मजे लेता है. मैं हताश हो चुकी हूं. अब मुझमें हिम्मत नहीं बची है. या तो मैं आतम्हत्या कर लूं क्योंकि मैं बहुत डिप्रेशन से गुजर रही हूं. इसकी वजह से कई सालों से. अब और बर्दाश्त नहीं होता.

READ  दर्द और बीमारी के बावजूद चेहरे की शूटिंग कर रहे हैं अमिताभ

रानी एक फिल्म के लिए 10 लाख से अधिक चार्ज करती हैं. उनके वीडियो आए दिन यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange