IAS अभ्यर्थियों को Sonu sood दिलवायेंगे फ्री कोचिंग

Spread the love

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ( Sonu sood ) एक बार फिर से चर्चा में हैं. उन्होंने भारतीय प्रशासनिक सेवा ( IAS ) के उम्मीदवारों के लिए मुफ्त कोचिंग के लिए छात्रवृत्ति की घोषणा की है. सोनू सूद ने यूपीएससी जैसी परीक्षा देने के इच्छुक छात्रों के लिए मुफ्त कोचिंग छात्रवृत्ति प्रदान करने के लिए ‘संभवम’ ( Sambhavam ) की घोषणा की.

Twitter एकाउंट से दी जानकारी

इसकी जानकारी सोनू ने अपने ट्विटर एकाउंट से दी है. सोनू ने लिखा कि वो इस प्लेटफॉर्म की घोषणा करने के लिए ‘रोमांचित’ हैं. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि छात्रवृत्ति के लिए आवेदन करने के लिए पंजीकरण करने की अंतिम तिथि 30 जून तक है. अधिक जानकारी के लिए छात्रों को soodcharityfoundation.org पर जाना होगा.

लोग कर रहे हैं प्रशंसा

सोनू सूद की इस पहल की यूजर्स प्रशंसा कर रहे हैं. ट्विटर यूजर्स ने इस पहल के लिए उनका आभार व्यक्त किया है. इससे पहले भी सोनू ने ई-रिक्शा और अन्य माध्यमों से रोजगार उपलब्ध कराने से लेकर चिकित्सा प्रदान करने तक लोगों की मदद करने के लिए कई प्लेटफॉर्म लॉन्च किए हैं. वे मुख्य रूप से अपनी मदद के लिए चर्चा में तब आये थे, जब लॉकडाउन में उन्होंने हजारों फंसे हुए मजदूरों के घर पहुंचने की व्यवस्था की थी.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव को पहुँचाया जेल, जानिये पूरा मामला
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: