जी5 ने जिंदगी ऑरिजिनल ‘धूप की दीवार’ की घोषणा की, दिखेगा हिंदुस्तान पाकिस्तान कनेक्शन

Spread the love

जी5 ने अपनी तीसरी जिंदगी ऑरिजिनल ‘धूप की दीवार’ की घोषणा कर दी है. खास बात यह है कि इस शो में हिंदुस्तान और पाकिस्तान का कनेक्शन देखने को मिलेगा. यह शो 25 जून, 2021 से लाइव होगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE5 Premium (@zee5premium)

क्या है धूप की दीवार 
भारत के विशाल का किरदार अहद रज़ा मीर द्वारा निभाया गया है और पाकिस्तान की सारा का किरदार सजल एली द्वारा अभिनीत है, जहां दोनों युद्ध में अपने पिता को खो देने के बाद अपने जीवन को आपस में जुड़ा हुआ पाते हैं और उनका सामान्य दुःख उनकी दोस्ती की नींव बन जाता है. सामिया मुमताज़, ज़ैब रहमान, सवेरा नदीम, समीना अहमद, मंज़र सेहबाई, रज़ा तालिश, अली ख़ान, अदनान जफ़र जैसे कलाकारों की वेब सीरीज़ दो परिवारों की शहादत और युद्ध के प्रभाव की पड़ताल करती है और उन्हें एहसास होता है कि शांति ही हर सवाल का उत्तर है. यह शो मोशन कंटेंट ग्रुप और हमदान फिल्म्स द्वारा निर्मित है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sajal Ahad Mir (@sajalaly)

हसीब हसन का है निर्देशन
धूप की दीवार के बारे में बात करते हुए, निर्देशक हसीब हसन ने कहा, धूप की दीवार सीमाओं, धर्म और सामाजिक पूर्वाग्रहों से परे सकारात्मकता का प्रतिबिंब है. शो का एकमात्र सार इसकी कथा की सादगी में निहित है. शो में सीमा पार प्रेम कहानी जैसे विषय को अलग तरीके से पेश किया गया है और इसमें शांति, सद्भाव और जीवन के आनंद का अंतर्निहित संदेश है.  मिस्बाह शफीक सहित हमारी पूरी टीम ने प्यार के इस छोटे से श्रम में अपना दिल और आत्मा लगा दी है और अपने दर्शकों से दिल को छू लेने वाली प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं.

READ  वैलेंटाइन डे स्पेशल सॉंग

मानवता का संदेश
ऐसे समय में जब युद्ध और नफरत हमारी जान ले रहे हैं, धूप की दीवार हमें यह बताने के लिए आ रही है कि कोई भी सैनिक नहीं शहीद होना चाहिए और मानवता को राजनीतिक सीमाओं से प्रतिबंधित नहीं किया जाना चाहिए. कहा जा रहा है कि यह शो दो देशों के बीच युद्ध के बाद एक आत्मनिरीक्षण करता है और यह बताता है कि कैसे परिवार जिन्होंने अपने प्रियजनों को युद्ध में खो दिया है वे भौगोलिक और राजनीतिक सीमाओं से परे दुःख में एकजुट हैं.

‘जिंदगी’ की तीसरी कड़ी
ज़िंदगी ऐसी कहानियों को लाने के लिए जाना जाता है जो शक्तिशाली, मनोरंजक लेकिन दिल को छू लेने वाली होती हैं. इसकी पिछली दो फिल्में चुड़ैल और एक झूठी लव स्टोरी को जबरदस्त सफलता मिली थी और कंटेंट ब्रांड का लक्ष्य अपनी नवीनतम पेशकश के साथ स्टोरी टेलिंग को एक उच्च स्तर पर पहुंचाना है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: