सलमान खान का बड़ा ऐलान, राधे की कमाई से करेंगे कोरोना पीड़ितों की मदद

Spread the love

भारत में कोरोना के बढ़ते केसेस के बीच मरीज कई तरह की हेल्थ केयर की कमियों का सामना कर रहे हैं. वहीं इस मुश्किल वक्त में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अपने-अपने तरीके से मदद करने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं. इस बीच अभिनेता सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है. सलमान खान ‘राधे’ से होने वाली सारी कमाई को कोरोना काल में देश की मदद के लिए इस्तेमाल करेंगे. इसके जरिए कोविड रिलीफ सामग्री जरूरतमंदों तक पहुंचाई जाएगी.

यहां होगी इस्तेमाल

राधे से होने वाली कमाई का एक हिस्सा वेंटिलेटर, ऑक्सीजन सिलेंडर और कॉन्सेंट्रेटर खरीदने में किया जाएगा. सलमान खान ने ये बड़ा फैसला फिल्म के प्रोड्यूसर्स के साथ मिलकर किया है. सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस SKF, कोविड रिलीफ के लिए काम कर रही GiveIndia के साथ जुड़कर ये योगदान दे रहा है.

पहले भी करते रहे हैं मदद

सलमान इससे पहले भी कोविड क्राइसेस के दौर में जरूरतमंदों की मदद करते दिखाई दे चुके हैं. मुंबई के फ्रंटलाइन वर्कर्स – पुलिस, मेडिकल स्टाफ और बीएमसी कर्मचारियों की मदद करने के साथ-साथ सलमान खान ने बीते दिनों कर्नाटक के एक 18 वर्षीय साइंस स्टूडेंट की मदद की थी. इस छात्र के पिता का हाल ही में कोरोना से निधन हो गया था.

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म राधे मल्टीपल प्लैटफॉर्म पर ईद के मौके पर यानी 13 मई को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी अहम किरदारों में दिखाई देने वाले हैं.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange