‘सीता-द इनकार्नेशन’ का हुआ ऐलान, करीना कपूर निभा सकती लीड रोल

Spread the love

कुछ वक्त पहले अलौकिक देसाई ने अपनी अगली फिल्म ‘सीता-द इनकार्नेशन’ का ऐलान किया था. फिल्म के ऐलान के साथ ही सीता के किरदार के लिए अभिनेत्री की तलाश शुरू हो गई थी. अब सीता के किरदार के लिए करीना कपूर खान का नाम फाइनल किया गया है, हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. वहीं ऐसी भी खबरें हैं कि अगर करीना से बात नहीं बन बाती है तो ये रोल आलिया भट्ट की झोली में जा सकता है.

अलौकिक देसाई के मुताबिक करीना, सीता के किरदार में एकदम परफेक्ट रहेंगी. मेकर्स को लगता है कि उनकी फिल्म सीता के नजरिए से है इसलिए उनकी फिल्म अन्य रामायण बेस्ड फिल्मों से काफी अलग है . हालांकि आलिया भट्ट के नाम पर भी विचार किया जा रहा था लेकिन करीना मेकर्स की पहली पसंद हैं और उन्हें इसके लिए अप्रोच भी किया जा चुका है.

करीना को भी फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया है क्योंकि इस फिल्म में उन्हें अन्य रामायण बेस्ड फिल्मों की तुलना में ज्यादा स्क्रीन टाइम मिलेगा क्योंकि यह पूरी तरह से सीता के जीवन पर बेस्ड फिल्म है और इसमें उनका मुख्य किरदार होगा. फिलहाल करीना की टीम शूटिंग के लिए उनकी डेट्स और फीस पर काम कर रही है. जैसे ही सारी औपचारिकताएं पूरी हो जाएंगी, ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया जाएगा. केवी विजेयेंद्र प्रसाद, सुपरहिट फिल्म बाहुबली के भी राइटर रहे हैं.

READ  अमिताभ की इस बिग बजट फिल्म का सेट है 62 करोड़ का, 12 हजार लोग करते हैं एक साथ शूट

कृति सेनन और दीपिका भी बनेंगी सीता

हाल ही में ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में कृति सेनन की एंट्री हुई है. इस फिल्म में प्रभास, भगवान राम और कृति सेनन, सीता के किरदार में नजर आएंगी वहीं इस फिल्म में सैफ अली खान, लंकेश का किरदार निभाएंगे. करीना कपूर खान और कृति सेनन के साथ ही मधु मंटेना की रामायण 3 डी वर्जन में दीपिका पादुकोण सीता बनी नजर आ सकती हैं.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange