हरभजन सिंह ने शेयर किया अपनी आने वाली मूवी फ्रेंडशिप का ट्रेलर, स्टंट करते नजर आए

Spread the love

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) बेशक आज भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं हैं लेकिन आए दिन वो किसी ना किसी चीज को लेकर सुर्खियों में जरूर रहते हैं. कुछ दिन पहले आईपीएल 2021 के लिए आयोजित हुई खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान पहले चरण में हरभजन सिंह को किसी ने नहीं खरीदा था लेकिन अंतिम दौर में उनको कोलकाता नाइट राइडर्स ने उनके बेस प्राइज (2 करोड़ रुपये) में खरीद लिया. अब भज्जी अपनी पहली तमिल फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ (Friendship) को लेकर चर्चा में हैं. भज्जी ने फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Irfan Pathan (@irfanpathan_official)

;

हरभजन सिंह जल्दी ही तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं. भज्जी की इस फिल्म को लेकर काफी सुगबुगाहट चल रही थी. ‘एक्शन किंग’ अर्जुन से सजी इस फिल्म को लेकर हरभजन सिंह ने जैसे ही ताजा अपडेट दिया तो देखते-देखते उनके पोस्ट पर लाइक्स आने लगे और कुछ दिग्गजों ने भी रिएक्शन दिए.

भज्जी ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, “शार्प, क्रिस्प, इंटेंस, मेरी फिल्म फ्रेंडशिप का टीजर ये रहा. एंजॉय कीजिए.” भज्जी ने इस फिल्म के तीन भाषा में टीजर पोस्ट किए. तमिल, तेलुगू और हिंदी.
हरभजन सिंह ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर पिछले साल शेयर किया था. फिल्म का निर्देशन पॉल राज और सूर्या ने किया है. फिल्म में अर्जुन और बिग बॉस तमिल फेम लोसलिया मारियानेसन हैं. इस फिल्म को पिछले साल अगस्त में रिलीज होना था लेकिन कोरोना काल ने इस पर ब्रेक लगा दिया था.

READ  शूटिंग के दौरान घायल हुई बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी

भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह टीम इंडिया से लंबे से बाहर हैं. वो एक पार्ट टाइम कमेंटेटर और क्रिकेट विेशेषज्ञ के रूप में देखे जा सकते हैं जबकि आईपीएल में वो मैदान पर भी जलवा बिखेरते नजर आते रहे हैं. इस बार वो शाहरुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते दिखाई देंगे. उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स से अपना नाम 2020 सीजन शुरू होने से पहले वापस ले लिया था.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange