7000 mAh की बैटरी के साथ आ रहा है सैमसंग का नया फोन, जानिए फीचर्स और कीमत

Spread the love

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग भारत में नया Galaxy M12 फोन लाने की तैयारी कर रही है. यह कंपनी का भारत में दूसरा स्मार्टफोन होगा जिसमें 7000 mAh की बड़ी बैटरी मिलने जा रही है. इससे पहले कंपनी ने गैलेक्सी M51 में भी इतनी ही बड़ी बैटरी दी थी.

फोन का प्रोसेसर और रैम
गीकबेंच पर सैमसंग गैलेक्सी एम12 स्मार्टफोन को सिंगल कोर टेस्ट में 178 पॉइंट्स और मल्टी-कोर टेस्ट में 1025 पॉइंट्स मिले हैं. रिपोर्ट की मानें तो फोन में Exynos 850 प्रोसेसर और 3 जीबी की रैम मिलेगा. फोन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. यह पहले ही कन्फर्म हो चुका है कि इसमें 2.4 गीगाहर्ट्ज वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिलेगा. स्मार्टफोन को कुछ मार्केट्स में गैलेक्सी F12 के नाम से भी उतारा जा सकता है.

मिलेगी 7000mAh की बैटरी 

एक पुरानी रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सैमसंग गैलेक्सी एम12 में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसमें सेल्फी कैमरा के लिए पंच-होल डिजाइन मिलेगा. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत 7000mAh की बैटरी होगी. डिजाइन की बात करें तो इसमें साइड फिंगरप्रिंट सेंसर और नीचे की तरफ स्पीकर, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट व 3.5mm हेडफोन जैक मिलेगा.
फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है. सैमसंग गैलेक्सी M12 की कीमत 20,000 से 25,000 रुपये के बीच होगी और इसे दिसंबर के अंत या फिर नए साल की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange