अमेरिका और इजराइल हैं एलियंस के संपर्क में, करना चाहते हैं दुनिया पर राज, जानिए पूरा मामला

Spread the love

एलियंस मौजूद हैं या नहीं? इस बात की चर्चा हमेशा होती रहती है, लेकिन अभी तक इसको लेकर कोई सबूत नहीं मिले हैं. अब इजराइल के अंतरिक्ष सुरक्षा प्रोग्राम के पूर्व प्रमुख हाइम इशेद ने दावा किया है एलियंस असल में मौजूद हैं और अमेरिका के अलावा इजराइल के साथ गुप्त रूप से संपर्क में हैं.

एलियंस अभी नहीं आना चाहते दुनिया के सामने

हाइम इशेद ने एक इजरायली अखबार को बताया है कि अमेरिका और इजरायल लंबे समय से एलियंस के साथ काम कर रहे हैं, लेकिन उनका अस्तित्व इसलिए एक रहस्य बना हुआ है, क्योंकि इंसान अभी इसके लिए तैयार नहीं हैं. उन्होंने यहां तक कहा कि एलियंस का अपना गेलेक्टिक फेडरेशन नाम का संगठन है.

1981 से 2010 तक इजराइल के अंतरिक्ष सुरक्षा कार्यक्रम के साथ काम करने वाले हाइम इशेद ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एलियंस की मौजूदगी का खुलासा करने वाले थे, लेकिन गेलेक्टिक फेडरेशन में मौजूद एलियंस ने उन्हें ऐसा करने रोका. वे किसी तरह का सामूहिक उन्माद पैदा नहीं करना चाहते हैं.

अमेरिका-एलियंस के बीच समझौते का दावा

हाइम इशेद ने इजराइली अखबार को बताया है कि वह एलियंस के अस्तित्व की पुष्टि कर सकते हैं, क्योंकि उनका दावा है कि वे लंबे समय से हमारे बीच हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि एलियंस और अमेरिकी सरकार के बीच एक एग्रीमेंट है. वो प्रयोग कर रहे हैं और हम पर राज करना चाहते हैं.

मंगल ग्रह पर है अंडरग्राउंड स्पेस बेस

इशेद ने एक और दावा किया है कि मंगल ग्रह पर एक अंडरग्राउंड स्पेस बेस है, जिसमें अमेरिकी अंतरिक्ष यात्री और एलियंस एक साथ फेडरेशन की बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange