रिलायंस ला रहा है 5 हजार से भी कम कीमत में 5जी स्मार्टफोन, जानिए कैसे खरीद सकते हैं

Spread the love

रिलायंस जियो आने वाले समय में एक और बड़ा धमाका करने जा रही है. जियो के एक अधिकारी ने बताया कि कंपनी 5,000 रुपये से कम कीमत में 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है, और आगे बिक्री बढ़ने पर इसकी कीमत घटाकर 2500-3000 हजार रुपये तक की जाएगी.

माना जा रहा है जियो उपकरण की कीमत 5,000 रुपये से भी कम रखना चाहती है. इसलिए संभव है बिक्री बढ़ जाने के बाद कंपनी इसकी कीमत घटाकर 2,500 से 3,000 रुपये तक कर दे.

यह ऑफर इसलिए भी बेहद खास है क्योंकि इस समय भारत में मिलने वाले 5जी स्मार्टफोन की कीमत 27,000 रुपये से शुरू ही हो रही है. जियो भारत में यूजर्स के लिए मुफ्त में 4जी मोबाइल फोन पेश करने वाली पहली कंपनी है.

रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने कंपनी की 43वीं वार्षिक आम बैठक में भारत को 2जी मुक्त बनाने की बात कही थी और एक सस्ते 5जी स्मार्टफोन की जरूरत पर जोर दिया था. कंपनी अपने 5जी नेटवर्क उपकरण पर भी काम कर रही है और उसने दूरसंचार विभाग से इन उत्पादों के परीक्षण के लिए स्पेक्ट्रम आवंटित करने के लिए कहा है.

इस समय भारत में 5जी सेवाएं नहीं हैं और सरकार ने 5जी तकनीक के परीक्षण के लिए दूरसंचार परिचालकों को स्पेक्ट्रम आवंटित नहीं किया है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  मोबाइल के अलावा लैपटॉप और पीसी पर भी देख सकते हैं जियो टीवी, जानिए स्टेप बाई स्टेप प्रोसेस
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange