रसोड़े में कौन था वीडियो वायरल होने पर क्या बोली कोकिलाबेन मोदी, जानिए यहां

Spread the love

साथ निभाना साथ‌िया की एक्ट्रेस रूपल पटेल यानी कोकिलाबेन मोदी इन दिनों सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रही हैं. इसके पीछे वजह है उनके किरदार कोकिलाबेन के कुछ डायलॉग्स जिनके ऊपर कई सारे मीम्स बन रहे हैं. उनमें एक काफी वायरल हो गया है जिसमें को‌किलाबेन के डायलॉग्स से एक मैशअप सॉन्ग वीडियो बनाया गया है.

इसमें कोकिलाबेन अपनी साथी एक्ट्रेस रुचा हसबनीस (राशि) और गिया मानेक (गोपी बहू) के साथ नजर आ रही हैं. इसमें कोकिलाबेन अपनी बहुओं को डांट रही हैं. उसी पर म्यूजिक क्रिएट करके उस वीडियो और डायलॉग्स की मदद से एक वीडियो बना दिया गया.

औरंगाबाद के एक नवोदित सिंगर-प्रोड्यूसर यशराज मुखाटे ने ये वीडियो बनाया है. उन्होंने ही ‘साथ निभाना साथ‌िया’ का म्यूजिक वीडियो बनाया है. अब इस वीडियो क्लिप के वायरल होने के बाद लोग एक्‍ट्रेस रूपल पटेल से कई तरह के सवाल पूछ रहे थे जिस पर उन्होंने चुप्पी तोड़ी है.

रूपल ने कहा कि मेरी नदद ने मुझे ये वीडियो पहली बार भेजा. इसके बाद मेरी को-स्टार रिया शर्मा ने भी भेजा तो मुझे देखकर बहुत अचंभा हुआ. मुझे यह देखकर पहली बार में तो लगा कि मैने कभी यशराज के शो में गाया नहीं है. फिर ये गाना कैसे रिलीज हो गया. बाद में मुझे ऐहसास हुआ कि ये उन्होंने ये गाना मेरे डायलॉग्स से बनाए हैं. मुझे काफी पसंद आया. फिर मैंने अपने दोस्तों से उनका नंबर मंगया और उन्हें बधाई और अपनी ओर से कृतज्ञता भी जाहिर की.”

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।
READ  शिल्पा शेट्टी के बेटे ने बनाया सोनू सूद पर ऐनिमेटेड वीडियो, बताया 'रियल हीरो'
उन्होंने कहा कि केवल दमदार किरदारों पर ही मीम्स बनते हैं. ऐसे में अगर कोकिलाबेन का किरदार इस लायक है कि उस पर मीम्स बन रहे हैं तो मुझे गर्व है इस किरदार पर. रूपल को आप अभी “ये रिश्ते हैं प्यार के” में देख रहे होंगे.

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange