जानिए कौन है बिनोद जो कोरोना से भी तेजी से फैल रहा है

Spread the love

सोशल मीडिया पर आजकल बिनोद के नाम की खूब चर्चा है. जिनको इनका पता है वो तो इसके खूब मजे ले रहे हैं. लेकिन जिनको नहीं पता कि बिनोद क्या बला है वे एक दूसरे से अभी तक यही पूछ रहे हैं ” ये बिनोद है कौन?” अगर आप भी अभी तक कन्फ्यूजन में हैं तो हम आपको बताते हैं कि बिनोद का पूरा मामला क्या है. एक यूट्यूब चैनल है Slayy Point जो लोगों की ऊटपटांग आदतों का मज़ाक बनाता है. यहां लोगों को रोस्ट किया जाता है. यहाँ बिन लॉजिक की बात में लॉजिकल सवाल पूछ कर लोगों की अच्छे तरीके से टांग खिंचाई की जाती है. इस चैनल ने एक वीडियो बनाया Why indian comment section is garbage नाम का और बताया कि कैसे लोग कमेंट्स में कुछ भी लिख देते हैं. ऐसे ही एक आदमी Binod Tharu का कमेंट दिखाया कि उसने कमेंट में अपना ही नाम Binod लिख दिया और 7 लोग आकर उसे लाइक भी कर गए और उसके बाद उस बन्दे की मौज ले ली. और ये दिखाने की कोशिश की कि कैसे उसके लिए हर बात का जवाब बिनोद ही होगा.

वीडियो खूब चला, लोगों का ध्यान Binod की बिनोदता पर गया तो उस कमेंट बॉक्स में भी बिनोद छा गया. वहां से उठा तो पूरे यूट्यूब पर छा गया. जिसके बाद फेसबुक-ट्विटर समेत सोशल मीडिया के तमाम कमेंटबॉक्स में फ़ैल गया. फिलहाल पोस्ट में बात राम मंदिर की हो या कोरोना वैक्सीन की कमेंट में बस बिनोद लिखा नज़र आता है.

READ  युवक पहुंचा अपनी प्रेगनेंसी की रिपोर्ट लेकर, स्वास्थ्य विभाग में मचा हडकंप
कुल जमा बिनोद एक नाम नहीं सोच है. ये हर उस आदमी का पर्याय है, जो कमेंट में इरिलेवेंट बात लिख जाता है. 15 जुलाई को आया स्ले पॉइंट का वीडियो, अब तक ग़दर काट रहा है और बिनोद नाम को कोरोना वाले वायरस से ज़्यादा फैला चुका है.

इस वीडियो के बाद तो आत्मनिर्भर मेमेबाज़ों ने देसी मेमे की बाढ़ ला दी. देखिए जनता ने #Binod पर कैसे-कैसे मीम बनाए, क्योंकि ट्रेंड का मज़ा तो बस उसी में है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
Do NOT follow this link or you will be banned from the site! © Word To Word 2019 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: