वायरल हुआ 2 घंटे तक कुछ नहीं करने का वीडियो, मिले 20 लाख से भी ज्यादा व्यू

Spread the love

इंडोनेशिया के एक यूट्यूबर ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर बैठकर कुछ भी नहीं करने और दो घंटे से अधिक समय तक कैमरे में घूरने का वीडियो साझा किया.

इंडोनेशियाई YouTuber मुहम्मद डिडिट ने इस वीडियो को स्थानीय भाषा में ‘2 JAM nggak ngapa-ngapain’ शीर्षक से अपलोड कर दिया.

यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है.  जुलाई को साझा किए जाने के बाद से अब तक इस वीडियो को 25 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. कुछ लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि वीडियो बनाने वाला शख्स शूट करते समय क्या सोच रहा था वो ये जानना चाहते हैं. जबकि कई लोगों ने कहा वो कैमरे के आगे ध्यान कर रहा था.

इस ‘कुछ नहीं करने वाले’ वीडियो को लेकर YouTuber ने कहा कि कई दर्शकों ने उससे शिक्षित युवाओं से जुड़े वीडियो पोस्ट करने का अनुरोध किया था. इसी वजह से वो वीडियो को रिकॉर्ड करने के लिए प्रेरित हुआ था लेकिन शूट करते वक्त कुछ समझ नहीं आया और उसने “2 घंटे कुछ नहीं करने का वीडियो बनाकर अपलोड कर दिया.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।
वीडियो के बारे में बताते हुए उस यूट्यूबर ने कहा, “ठीक है, शायद मुझे यह साझा करना चाहिए कि यह वीडियो क्यों बनाया गया था. यह सब इंडोनेशियन समाज से शुरू हुआ था, जिसने मुझे हाल ही में युवाओं को शिक्षित करने वाली सामग्री बनाने के लिए आग्रह किया – आखिरकार भारी मन से और अनिच्छा से, मैंने ये किया.

Spread the love
READ  इस महिला को मिली व्हेल की उल्टी, रातों रात बन गयी करोड़पति
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange