नेपोटिज्म को लेकर कंगना के वीडियो को बताया गया पब्लिसिटी स्टंट, कंगना की टीम ने दिया ऐसा जवाब

Spread the love

जहां एक तरफ सुशांत ने सुसाइड से बॉलीवुड सदमे में है वहीं नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर और खान परिवार को सोशल मीडिया पर टारगेट किया जा रहा है. सुशांत के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कंगना रनौत ने बॉलीवुड में व्याप्त नेपोटिज्म को ही सुशांत के सुसाइड का कारण बताते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में कंगना सुशांत के सुसाइड को मर्डर करार देती हैं. कुछ रिपोर्ट्स में कंगना के इस वीडियो को पब्लिसिटी स्टंट और पीआर एजेंडा बताया है. अब इस नये मामले पर कंगना की टीम का रिएक्शन सामने आया है.

कंगना की टीम ने ट्विटर पर उन रिपोर्ट्स पर निशाना साधते हुए लिखा कि अगर कंगना ने फॉलोअर्स को बढ़ाने पर फोकस किया होता तो वो खुद अपना अकाउंट बनाती. कंगना ने सोशल मीडिया पर ना होने का फैसला लिया. वे बिना शंका के बॉलीवुड की मोस्ट सक्सेफुल एक्ट्रेस हैं, जिनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. कई कम सक्सेसफुल लोगों के भी तगड़े फॉलोअर्स हैं. तो इसे पीआर एजेंडा कहना बंद करें. हालांकि कंगना की टीम के इस ट्विटर अकाउंट पर ब्लू मार्क नहीं है.

कंगना का कहना है कि पुलिस के छानबीन में अगर उनसे बात की जाए तो वो खुलासे करने को भी तैयार हैं. कंगना ने कहा कि कई लोगों ने मिलकर इंडस्ट्री में उनके खिलाफ गैंग बनाया हुआ था. ये बात वो बखूबी जानती हैं और ये बात सभी लोगों ने देखा भी था. अगर पूछताछ की जाए तो मैं खुलकर बात करने को तैयार हूं क्योंकि मीडिया में इसे लेकर काफी सबूत है. हर कोई जनता है कि वो कौन लोग थे जिन्होंने उनके खिलाफ गैंग बनाया हुआ था.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange