बीएसएनएल दे रहा है चार महीने की फ्री सर्विस, जानिए कैसे कर सकते हैं इस्तेमाल

Spread the love

बीएसएनएल अब अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए फ्री सर्विस ले कर आया है, बोनांजा नाम के नए BSNL ऑफर में प्रीपेड के साथ पोस्‍टपेड यूज़र्स को भी कई एक्‍ट्रा सर्विस दी जाएगी ये सभी सर्विस 4 महिनों तक यूजर्स को मिलेंगी.

कंपनी ने 499 रु के ब्रॉडबैंड प्‍लान में 20 एमबीपीएस की स्‍पीड के साथ 100 जीबी डेटा दे रही है कंपनी ने अपने नए बोनांजा ऑफर के 4 प्‍लान में थोड़ा बदलाव किया है. आइए जानते हैं ये चार प्‍लान कौन से हैं.

सबसे पहले 12 महिने वाले प्‍लान में बीएसएनएल 1 महिने की फ्री सर्विस दे रही है जबकि 24 महिने के प्‍लान में 3 महिने की फ्री सर्विस यूजर्स को मिलेगी इसके अलावा अगर आप 36 महिने का प्‍लान लेते हैं तो आपको 4 महिने की फ्री सर्विस मिलती है.

कंपनी ये सभी सर्विस भारत फाइबर यूजर्स के अलावा वाई-फाई ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन यूजर्स को दे रही है. इतना ही नहीं नए सब्रस्‍क्राइबर कंपनी के 18003451500 टोल फ्री नंबर पर कॉल करके प्‍लान लेते समय इनसे मिलने वाले बेनिफिट्स का चुनाव भी कर सकते हैं.
इस सभी सर्विस के लिए कस्‍टमर कंपनी की वेबसाइट पर जाकर या एप इंस्टॉल कर सारी जानकारी पा सकते हैं. अगर आपके प्‍लान का डाटा खत्‍म भी हो जाता है तो केवल आपके इंटरनेट की स्‍पीड घटकर 512 Kbps हो जाएगी.

बीएसएनएल के ब्रॉडबैंड प्‍लान की शुरुआत 99 रु से होती है जिसमें 1.5 जीबी का डेटा 20 एमबीपीएस की स्‍पीड से मिलता है डेटा खत्‍म होने के बाद आपको 512 Kbps की स्‍पीड से काम चलाना पेड़ेगा. कंपनी बिना किसी एक्‍ट्रा चार्ज के अमेज़न प्राइम मेंबरशिप और अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: