आइसक्रीम को चाटकर वापस रख देता था यह शख्स, हुई जेल

Spread the love

आइसक्रीम खाने का शौक तो सबको होता है. लेकिन क्या कभी ऐसा हुआ है कि आइसक्रीम खाने के लिए किसी को जेल हो गयी हो. अमेरिका के रहने वाले 24 साल के एंडरसन को आइसक्रीम खाने के लिए 30 दिनों की जेल और 73 हजार रुपए जुर्माने की सजा दी गई है. दरअसल एंडरसन ने ह्यूस्टन शहर से 145 किलोमीटर दूर पोर्ट आर्थर स्थित वॉलमार्ट सुपरमार्केट के फ्रिज से एक आइसक्रीम निकाली और उसे चाटकर दोबारा फ्रिज में रख दिया. उसने इसका वीडियो भी बनाया था.

इसके लिए उसे स्टोर से 6 महीने के लिए बर्खास्त किया गया है. साथ ही उसे सजा के तौर पर 100 घंटे मुफ्त में काम करना होगा. इतना ही नहीं उसे आइसक्रीम कंपनी को एक लाख 15 हजार रुपए हर्जाना भी देना होगा.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कंपनी ने भी उसे अपने स्टोर की फुटेज में यह हरकत करते हुए पकड़ा. इसके बाद ब्लू बेल क्रीमर्स ने पूरे स्टोर की आइसक्रीम को बदल दिया था. इसमें करीब एक लाख 15 हजार 363 रुपए मूल्य की आइसक्रीम थी.हालांकि एंडरसन के पिता ने इस सारी जूठी आइसक्रीम को खरीद लिया था.

एक और वीडियो हुआ था वायरल
एंडरसन के वीडियो की तरह ही एक और वीडियो कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें एक नाबालिग लड़की ने वॉलमार्ट के स्टोर से आइक्रीम टब निकालकर उसे चाटकर दोबारा वापस उसी जगह रख दिया था. इस वीडियो को 1 करोड़ 30 लाख लोगों ने देखा था.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  नजरें मिली, दिल धडका, और 135 करोड के हेड ट्रांसप्लांट पर पानी फिर गया
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange