ताजमहल दिखा दो बोलकर पीछे ही पड़ गयी इवांका ट्रंप, वायरल हो रही है दिलजीत की यह पोस्ट

Spread the love

डोनाल्ड ट्रंप के दो दिवसीय भारतीय दौरे के दौरान उनकी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनेर भी साथ थी. इस दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के पूरे परिवार ने ‘ताज’ का दीदार भी किया. ताजमहल देखने के बाद इवांका ट्रंप ने उसकी फोट अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर की थी. इसके बाद से उनकी तस्वीरों पर तरह तरह के मीम बनने शुरू हो गए.

बॉलीवुड एक्टर और मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने इवांका ट्रंप के साथ की फोटोशॉप की हुई एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है, जो वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दिलजीत दोसांझ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप के साथ ताजमहल के पास बैठे नजर आ रहे हैं. दिलजीत दोसांझ ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा,  ‘मैं और इवांका. पीछे ही पड़ गई… कहती है कि ताजमहल जाना है…ताज महल जाना है. मैं फिर ले गया और क्या करता.”

इसके बाद इवांका ने भी उनकी इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी. इसके अलावा भी इवांका ने भारत दौरे के दौरान की एक और फोटोशॉप तस्वीर शेयर की. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘मैं भारतीय लोगों की गर्मजोशी की सराहना करती हूं … मैंने वहां कई नए दोस्त बनाए !!!’

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।


Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange