रिज्यूम भेजकर लड़की को किया प्रोपोज, लड़की का जवाब हो रहा है वायरल

Spread the love

आज के वक़्त में जब लोग सोशल मीडिया और डेटिंग एप्स के जरिये आसानी से अपने प्यार का इजहार कर देते हैं वहीं एक लड़के ने अपने प्यार का इजहार लड़की को रिज्यूम भेजकर किया है. वहीं लड़की का जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कैलिफोर्निया के सैन डिएगो स्टेट यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले जेम्स को अपनी ही यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एक लड़की पर 4 साल से क्रश था. लेकिन वह उससे अपने दिल की बात बताने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था. दिन बीतते गए और आखिरी सेमेस्टर भी आ गया. अब जेम्स को लगा कि अगर अब भी उसे डेट के लिए ना पूछा तो शायद बहुत देर हो जाएगी.

आखिरकार उन्होंने हिम्मत करके अपनी क्रश जिसका नाम क्रिस्टी है, को एक डेट पर चलने के लिए प्रपोज कर ही दिया. क्रिस्टी ने जेम्स से मजाकिया लहजे में कहा कि अगर वह उसके साथ डेट पर चलना चाहता है तो पहले उसे एक ‘कवर लेटर’ भेजे और उसमें कुछ ऐसा लिखे जिससे वो कन्विंस हो सके.

जेम्स ने आखिरकार क्रिस्टी को मनाने के लिए अपना एक स्पेशल रिज्यूम तैयार किया इसमें उन्होंने अपनी खूबियों के लिए फनी, गुड स्टाइल, और माँ का लाडला बेटा जैसी खूबियों का जिक्र किया है. यही नही जेम्स ने एक्सपीरियंस के नाम पर उन लड़कियों का रेफरेंस भी इस रिज्यूम में डाला है जिन्हें वह पहले डेट कर चुका है.

READ  रोमियो को मिल गई उसकी जूलियट

इस रिज्यूम को क्रिस्टी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर कर दिया और यह देखते ही देखते वायरल भी हो गया.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange