कौन हैं अंडर-19 वनडे ट्रॉफी में सभी 10 विकेट लेने वाली केशवी गौतम

Spread the love

महिला क्रिकेटर्स भी अब रोज नए कीर्तिमान गढ़ रही हैं. एक जूनियर भारतीय महिला क्रिकेटर ने ऐसा कारनामा कर डाला, जो सुर्खियों में है. अंडर-19 वनडे मैच में चंडीगढ़ की केशवी गौतम ने अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ ‘परफेक्ट-10’ अपने नाम किया. केशवी ने 4.5 ओवर में 12 रन और एक मेडेन ओवर देकर सभी 10 विकेट अपने नाम कर लिए. महिला अंडर-19 वनडे ट्रॉफी टूर्नामेंट में केशवी ने यह कारनामा किया है.

इस मैच में चंडीगढ़ ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. चंडीगढ़ ने 50 ओवर में चार विकेट पर 186 रन बनाए. केशवी ने 68 गेंद पर 49 रनों की पारी खेली. उनके अलावा सिमरन जोहाल ने 42 और मेहुल ने नॉटआउट 41 रनों का योगदान दिया. स्कोर ज्यादा नहीं था और ऐसे में लगा कि अरुणाचल प्रदेश की टीम चंडीगढ़ को कुछ टक्कर देगी.

लेकिन केशवी गौतम ने अरुणाचल प्रदेश की किसी भी बैटर को टिकने का मौका ही नहीं दिया, और अरुणाचल प्रदेश की टीम 8.5 ओवर में महज 25 रनों पर ऑलआउट हो गई. 8 बैटर्स तो खाता भी नहीं खोल सकीं. केशवी के ‘परफेक्ट-10’ में एक हैट्रिक भी शुमार है. बीसीसीआई विमेन ट्विटर पेज पर केशवी के ‘परफेक्ट-10’ का वीडियो भी शेयर किया गया है, देखिए वीडियो-

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।


Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: