कौन हैं नताशा जिसके सामने क्लीन बोल्ड हो गए हार्दिक पांड्या

Spread the love

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने नए साल पर अचानक सगाई करके सबको हैरत में डाल दिया. उनके फैंन्स के साथ-साथ यह खबर टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए भी चौंकाने वाली थी. कोहली ने सोशल मीडिया पर ऐसा रिऐक्शन दिया है, जिससे लगता है कि उन्हें भी इसके बारे में पहले से जानकारी नहीं थी.

हार्दिक पंड्या ने मॉडल नताशा स्टानकोविक से दुबई में सगाई की। इस बीच विराट कोहली स्विट्जरलैंड में थे. वे वहां पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ छुट्टियां मना रहे थे. हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नताशा संग फोटो शेयर कर सगाई की जानकारी दी थी. इस फोटो पर विराट कोहली का भी कॉमेंट आया. विराट ने लिखा, ‘बधाई हो एच, यह तो शानदार सरप्राइज है. तुम दोनों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं.’

हार्दिक पंड्या ने पूरे फिल्मी अंदाज में नताशा स्टानकोविक को प्रपोज किया था. पंड्या और नताशा दोनों से इससे जुड़े फोटोज और विडियो शेयर किए. हार्दिक ने समंदर के बीच क्रूज पर ही नताशा से सगाई की. हार्दिक घुटनों पर बैठकर नाताश से शादी के लिए पूछते हैं, जिसका जवाब नाताश ‘हां’ में देती हैं. हार्दिक ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं तेरा, तू मेरी…जाने, सारा हिंदुस्तान….’ नताशा सर्बियन मॉडल हैं और बेहतरीन डांसर भी हैं. उन्होंने बॉलिवुड की कई फिल्मों में डांस नंबर भी किए हैं.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

View this post on Instagram

Starting the year with my firework ❣️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on


Spread the love
READ  सोशल मीडिया के माध्यम से दिवाली मनाने के लिए युवाओं का बढ़ रहा रुझान
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: