पैरों पर बैंडेज बांधकर दौडी यह बच्ची, जीते 3 गोल्ड मेडल

Spread the love

फिलीपींस की11 साल की एथलीट की कामयाबी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उसने बिना जूते के पैरों में बैंडेज बांध कर गोल्ड मेडल जीते. दरअसल इलोइलो प्रांत के स्थानीय स्कूल में इंटर स्कूल एथलीट्स मीट का आयोजन किया गया. इसमें 11 साल की रिया बुलोस ने बिना जूतों के स्कूल की 400 मीटर, 800 मीटर और 1500 मीटर की रेस में हिस्सा लिया. तीनों कैटेगरी में उसने गोल्ड मेडल जीत सबको हैरान कर दिया.

रिया की इस सफलता को इलोइलो स्पोर्ट्स काउंसिल मीट के कोच प्रेडीरिक बी वैलेनजुएला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. पोस्ट में रिया ने जूते नहीं पहने हैं. वह जूतों की जगह पैरों में बैंडेज बांधे दिख रही है. बैंडेज पर नाइकी लिख लिया था.

यह पोस्ट वायरल होने पर सैंकड़ों यूजर्स ने रिया के लिए नए जूते ऑफर किए. एक यूजर्स ने फोटो शेयर कर नाइकी से बच्ची की मदद के लिए आगे आने को भी कहा है. इसके बाद एक बास्केटबॉल स्टोर के मालिक ने ट्विटर यूजर्स से एथलीट का नंबर मांगा और रिया बुलोस तक मदद पहुंचाई.

रिया की तस्वीर ट्वीटर और इंटाग्राम समेत दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी हजारों बार शेयर हुई है, जिसमें यूजर्स ने रिया के साहस की तारीफ की है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  बच्चे ने पुलिस को फोन कर कहा दोस्त चाहिए, फिर पुलिस ने कुछ ऐसा किया
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange