इस भिखारी के पास निकली इतनी संपत्ति, गिनने में बीत गयी रात

Spread the love

मुंबई में ट्रेन से कटकर मरने वाले एक भिखारी की झोपड़ी से पुलिस को लाखों की दौलत मिली है. इसमें 1.77 लाख रुपये के सिक्के और 8.77 लाख रुपये के फिक्स्ड डिपॉजिट शामिल हैं. सिक्के गिनने में पुलिसकर्मियों की पूरी रात निकल गयी.

मुंबई में शुक्रवार को गोवंडी स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर एक भिखारी की मौत हो गई. रेलवे पुलिस ने भिखारी की पहचान 82 साल के बिरभीचंद आजाद के रूप में की. पुलिस इस भिखारी के घर पहुंची तो उसे 1.77 लाख रुपये के सिक्के और 8.77 लाख रुपये के फिक्स्ड डिपॉजिट के पेपर्स मिले. इस व्यक्ति ने पैन कार्ड, आधार कार्ड और सीनियर सिटिजन कार्ड भी बनवा रखा था.

भिखारी की झोपड़ी में इतनी दौलत देखकर पुलिस भी हैरान रह गई. चार बैगों में भरकर रखे गए सिक्को को शनिवार रात को गिनने बैठी पुलिस रविवार सुबह तक गिनती राह गई. पूरे कमरे में बहुत सारे कागज पड़े थे, जिसमें 8.77 लाख रुपये के फिक्स्ड डिपॉजिट के भी पेपर्स थे.

आजाद गोवंडी में कई साल से रहता था. वह हार्बर लाइन के रेलवे स्टेशनों पर भीख मांगता था. झुग्गियों में रहने वाले एक फेरी वाले ने बताया कि आजाद कहता था कि वह अपने बच्चों के लिए ही मुंबई में रहकर भीख मांगता है. बाकी झुग्गियों में रहने वाले कई दूसरे भिखारियों का कहना है कि उन्हें कभी अंदाजा भी नहीं हुआ कि आजाद के पास इतने पैसे हैं.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  यहां आम खरीदने पर लोगों को मिल रहा लैंबोर्गिनी में सैर का मौका
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange