पैसों के निवेश के लिए लड़कियों से बैले डांस करवा रहा है पकिस्तान, लोगों ने उड़ाया मजाक

Spread the love

पाकिस्तान ने अपनी खस्ताहाल अर्थव्यवस्था में जान फूंकने के लिए वैश्विक निवेशकों को लुभाने के लिए बेले डांस का सहारा लेना शुरू किया है. अभी हाल ही में निवेशकों को लुभाने के लिए बेली डांस का आयोजन किया गया था. अजरबैजान की राजधानी बाकू में सरहद चैम्बर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्री द्वारा चार से आठ सितंबर तक आयोजित खैबर पख्तूनख्वा निवेश अवसर समारोह में विदेशी निवेशकों को लुभाने के लिए अन्य गतिविधियों के अलावा बेले डांस का आयोजन किया गया.

बेले डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें महिलाएं डांस करती नजर आ रही हैं. लोगों ने इसे इमरान खान का नया पाकिस्तान करार दिया है.

एक यूजर ने ट्वीट किया, “पाकिस्तान अपनी खस्ताहाल अर्थव्यवस्था को बेली डांसर से मजबूत करना चाहता है. इसके बाद क्या होगा…बचा-बाजी?”एक अन्य यूजर ने लिखा कि पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए अतुल्य कार्यक्रम. अगर अर्थव्यवस्था इससे भी खस्ताहाल हुई तो क्या निर्वस्त्र डांस करावाएंगे.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि एक तरफ भारत जहां चंद्रयान-2 लांच कर रहा है, वहां पाकिस्तान निवेशकों को लुभाने के लिए बेली डांस करवा रहा है. एक यूजर ने कहा कि पाकिस्तान बिल्कुल अलग हटकर सोचता है. भैंस बेचने से लेकर बेले डांस तक.

 

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  सलमान को इन खूंखार भेड़ियों से लड़ते देख रोंगटे खड़े हो जायेंगे आपके
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange