ट्रोल होने के बाद रानू मंडल की बेटी आई सामने, बताई मां को अकेला छोड़ने की वजह

Spread the love

सोशल मीडिया पर स्टार बन चुकी रानू मंडल को उनकी बेटी 10 साल पहले छोड़कर चली गई थीं. रानू के पॉपुलर होने के बाद उनकी बेटी एलिजाबेथ उनसे मिलने पहुंची. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी लगातार किरकिरी हो रही है. आखिरकार वो अब खुल कर सामने आई हैं और आलोचनाओं का जवाब दिया है.  एलिजाबेथ ने अपनी और रानू मंडल की जिंदगी के बारे में ढेर सारे खुलासे भी किए. एलिजाबेथ ने बताया कि उन्हें काफी समय तक मां रानू मंडल को छोड़ने की धमकी मिलती रही. जिसकी वजह से उन्होंने मां को छोड़ने का फैसला किया. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्हें कौन धमकी दे रहा था.

एलिजाबेथ ने बताया उन्हें नहीं पता था उनकी माँ रेलवे स्टेशन पर गाती थी. वो उनसे ज्यादा मिल नहीं पाती थीं. कुछ दिन पहले वो कोलकाता से धर्मतला गई थी. वहां उन्होंने रानू को एक बस स्टैंड पर बैठे देखा. वो तुरंत उनके पास गई और उन्हें 200 रुपये देकर घर जाने को कहा.

खुद पर लगे आरोपों को लेकर एलिजाबेथ ने कहा, ‘मां के चारों बच्चों में से मैं ही थी जो उनका ख्याल रखती थी. मैं उन्हें अंकल के अकाउंट से 500 रुपये भेज दिया करती थी. मेरा तलाक हो गया है और मैं सूरी में किराने की छोटी सी दुकान चलाती हूं. अपने 4 साल के बच्चे का भी ध्यान रख रही हूं. मैंने कई बार कोशिश की मां मेरे साथ रहें लेकिन उन्होंने साथ आने से इनकार कर दिया. अब जनता मेरे ऊपर आरोप लगा रही है. मैं कहां जाऊं.


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।
READ  जैकी चेन ने बनवाया खुद का सुपरयाट, 240 पहिए वाले ट्रक लेकर आये बंदरगाह

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© Word To Word 2019 | Powered by Janta Web Solutions ®