5 सितम्बर को लेनेवो के 3 नए स्मार्टफोन भारतीय बाजार में होंगे लॉन्च, जानिये खासियत और कीमत

Spread the love

लेनेवो 5 सितंबर को भारतीय बाजार में अपने तीन लेटेस्ट स्मार्टफोन Z6 प्रो, K10 नोट और A6 नोट लॉन्च करने जा रही है. फ्लैगशिप मॉडल के तौर पर लेनेवो Z6 प्रो को कंपनी पहले ही चीन में लॉन्च कर चुकी है. जबकि K10 नोट और A6 नोट सबसे पहले भारत में लॉन्च किए जाएंगे. फिलहाल इन दो फोन की डिटेल जारी नहीं की है.

K10 नोट और A6 नोट की इन्वाइट इमेज

लेनेवो Z6 प्रो को इसी साल अप्रैल में लॉन्च किया जा चुका है. इसमें 6.39 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है जो डीसी डिमिंग और एचडीआर वीडियो सपोर्ट करती है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर है. इसमें 12 जीबी तक की रैम और 512 जीबी तक का स्टोरेज मिलता है.

लेनेवो Z6 प्रो में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा, 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का चौथा कैमरा है. सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा है. इसमें दी गई 4000 एमएएच बैटरी 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

फिलहाल K10 नोट और A6 नोट के स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. रिपोर्ट के मुताबिक K10 नोट में ट्रिपल रियर कैमरा विद एलईडी फ्लैश और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर होगा जो दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. वहीं A6 नोट में वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा, इसे भी दो कलर में बेचा जाएगा.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  कोरोना वैक्सीन पाने के लिए को-विन एप पर करना पड़ेगा रजिस्टर, जानें ऐप से जुड़ी खास बातें
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange