प्रियंका चोपड़ा के बाद अब फैन्स ने आर आश्विन की फोटो में पत्नी को बैठाया पास

Spread the love

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति निक जोनास के साथ एक बेहद रोमैंटिक तस्वीर शेयर की है. खास बात ये है कि ये तस्वीर रोमैंटिक नहीं थी लेकिन प्रियंका ने इसे फोटोशॉप कर रोमैंटिक बना दिया है. इस तस्वीर में प्रियंका और निक एक दूसरे को हग करते हुए दिख रहे हैं. लेकिन अगर आप ध्यान से देखेंगे तो समझ जाएंगे कि प्रियंका ने इस फोटो में अपनी तस्वीर फोटोशॉप करके एडजस्ट की है. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में प्रियंका ने लिखा – ‘निक जोनास मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं. जोनास ब्रदर्स मुझे तुम सबपर गर्व है’.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका, पति निक के साथ नजर नहीं आईं. इस फंक्शन में जोनस ब्रदर्स को उनके नए पॉप सॉन्ग ‘सकर’ के लिए अवॉर्ड मिला. अवॉर्ड फंक्शन में निक जोनस अपने भाई जो जोनस और केविन जोनस के साथ पहुंचे थे. दोनों की पत्नियां भी सपोर्ट करने पहुंची थीं. अवॉर्ड फंक्शन की घोषणा होते ही जो की पत्नी सोफी टर्नर और केविन की पत्नी डैनियल ने अपने हसबैंड्स को किस किया. मगर प्रियंका किसी कारण से नहीं जा पाईं. इसकी वजह से निक इस तस्वीर में अकेले खड़े ही नजर आए. प्रियंका से ये देखा नहीं गया और उन्होंने ऐसा कारनामा कर दिया.

प्रियंका चोपडा की इस फोटोशॉप फोटो के बाद क्रिकेट फैन्स ने आर आश्विन की उस फोटो को फोटोशॉप किया है जिसमें वह विराट, अनुष्का और अन्य क्रिकेटर्स के साथ बोट में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. फैन्स ने इस फोटो को एडिट कर आश्विन के ठीक बगल में उनकी पत्नी की तस्वीर लगा दी है. इस तस्वीर पर उनकी पत्नी ने रिएक्ट करते हुए कहा है तस्वीर में हम दोनों के बीच इतनी दूरी क्यों है?

 

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  गूगल ने लॉन्च किया वीडियो गेम स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म 'स्टेडिया'
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange