आर्मी से लौटकर नए लुक में दिखे धोनी, देखिये वीडियो

Spread the love

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान  महेंद्र सिंह धोनी टेरिटोरियल आर्मी यूनिट के साथ समय बिताकर वापस लौट आए हैं. लौटकर धौनी ने नया लुक ले लिया है. उन्होंने हाल ही में अपना हेयरकट भी करवाया है. टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल की उपाधि पा चुके धौनी ने 15 अगस्त को अपनी ड्यूटी समाप्त की. धौनी को विक्टर फोर्स के हिस्से के रूप में कश्मीर घाटी में तैनात किया गया था और उन्होने पट्रोलिंग, गार्ड और पोस्ट ड्यूटी की जिम्मेदारी निभाई. सेना से वापसी के दौरान एयरपोर्ट से धौनी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. एयरपोर्ट पर फैन्स ने धौनी के साथ जमकर सेल्फी ली. धौनी ने भी अपने किसी फैन को निराश नहीं किया.

आर्मी की ट्रेनिंग से लौटने के बाद धौनी फिलहाल एक शूट में बिजी हैं. इस शूट के दौरान ही धौनी नए लुक में नजर आए. उन्होंने नया हेयरकट भी लिया. धौनी की हेयरस्टाइलिस्ट सपना मोती भवनानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से धौनी के शूट की तस्वीर भी शेयर की है.

महेंद्र सिंह 73वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर लद्दाख में दिखे और वहां के बच्चों के साथ क्रिकेट खेली. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  आज से शुरू हो रहा है ओणम का त्योहार
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange