अपनी अपकमिंग फिल्म में सीता और द्रौपदी बने नजर आयेंगे आयुष्मान

Spread the love

आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में उनके लड़की वाले अवतार को लेकर दर्शकों में खासी उत्सुकता है. दरअसल इस सोशल-कॉमेडी फिल्म में वे सीता और द्रौपदी के किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा वे फिल्म में पूजा नाम की महिला बनकर उसकी आवाज निकालकर भी कई लोगों को बेवकूफ बनाएंगे. कुल मिलाकर यह किरदार उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा.

फिल्म की पृष्ठभूमि मथुरा की है. वहां की औरतों और उनके मिजाज पर इस फिल्म में काफी काम किया गया है. इसके अलावा आयुष्मान ने मेल एक्टर्स की वो वीडियोज भी देखी जिसमें उन्होंने फीमेल वॉइस निकाली है. लगातार वीडियोज देखने और प्रैक्टिस करने के बाद आयुष्मान उस मूड और फील में आ पाए. इस पूरी प्रक्रिया में करीबन दो दिन लगे. इस दौरान कई तरह की आवाजें टेस्ट की गई. फनी एलीमेंट के लिए इस बात का भी ध्यान दिया गया कि पूरी तरह महिला की ही आवाज न बाहर आए.

मेकअप और ड्रेस पर भी हुई मेहनत

आयुष्मान को साड़ी पहनाने का काम उनके मेकअप मैन करते थे. इस दौरान दो से तीन असिस्टेंट लगते थे. दो से तीन घंटे का वक्त भी लग जाता था. फिल्म में आयुष्मान सीता और द्रौपदी के गेट अप में भी नजर आएंगे. इसके लिए मेकर्स ने उनपर एक दर्जन से ज्यादा साड़ियां ट्राई कीं.

लुक में आने के बाद आयुष्मान के लिए जरूरी था लड़कियों की तरह चलना और एक्ट करना. इस काम में आयुष्मान की मदद की उनकी को-एक्ट्रेस नुशरत भरुचा ने. आयुष्मान तब तक प्रैक्टिस करते रहे जब तक वे परफेक्ट महिलाओं जैसा वॉक नहीं कर पाए. कुल मिलाकर बिलकुल अलग कांसेप्ट पर बनी इस फिल्म को देखने का दर्शकों को बेसब्री से इन्तजार रहेगा.

जानिए धनतेरस के दिन गाय को भोजन कराना क्यों जरूरी है, देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।
READ  तुम क्या करोगे सुनकर मुझसे मेरी कहानी, बेलुत्फ जिन्दगी के किस्से हैं फीके फीके...

Spread the love
Do NOT follow this link or you will be banned from the site! © Word To Word 2019 | Powered by Janta Web Solutions ®