पाकिस्तान में बॉलीवुड फ़िल्में बैन करने का ट्विटर पर लोगों ने ऐसे उड़ाया मजाक

Spread the love

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने से बौखलाए पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद ने समझौता एक्सप्रेस ट्रेन की सेवाएं निरस्त करने की घोषणा कर दीं. ट्रेन रोकी गई. यहां तक कि इससे पहले भारतीय राजदूत को भी पाकिस्तान ने वापस भेज दिया है. द्विपक्षीय व्यापार भी खत्म कर दिया. इस ट्वीट पर लोग गुस्सा हो रहे थे. लेकिन लोगों को सबसे ज्यादा गुस्सा किसी और ही बात पर आ गया.

इसके बाद यह ट्वीट आता है. समझौता एक्सप्रेस भी आ जाती है. इसमें पाकिस्तान के स्टेशन मास्टर ने बताया कि सर्विस नहीं रोकी गई है. पाकिस्तान के ड्राइवर और गार्ड ने भारत आने से मना कर दिया. इस कारण उन्होंने इंडियन क्रू और गार्ड को ईंजन के साथ इंडिया भेज दिया.

डॉ फिरदौस आशिक अवान जो कि स्पेशल अस्सिटेंट हैं पाक पीएम (इमरान खान) की. उन्होंने पाकिस्तानी चैनल Geo English से बात की. बताया कि पाकिस्तान के सिनेमाघरों में कोई भी इंडियन फिल्म नहीं दिखाई जाएगी. इसपर पाकिस्तान में बैठे बॉलीवुड के फैन्स का दर्द छलक छलक कर बाहार आने लगा. एक बन्दे ने तो अपनी ही सरकार से सवाल पूछा डाला, हमारे मुल्क में सिनेमाघर घर भी हैं? इतने सालों में कभी पता नहीं चला. वहीं एक दूसरे बन्दे ने तंज कसते हुए कहा, अब बेचारा बॉलीवुड कैसे सरवाइव कर पायेगा. आप भी देखिये लोगों की इसपर क्या प्रतिक्रिया रही –

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

READ  अपनी बेटी से सिर्फ डेढ़ साल बड़ी है यह माँ

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

© Word To Word 2019 | Powered by Janta Web Solutions ®