सुपर 30 के बाद अब श्रीराम का किरदार निभा सकते हैं ऋतिक

Spread the love

अब तक बॉलीवुड में रामायण कई बार बन चुकी है. हर बार इसे कुछ नए अंदाज में दर्शकों के सामने परोसने की कोशिश की जाती रही है. ख़ास बात यह भी है कि जितनी बार भी एइसे दर्शकों के सामने लाया गया दर्शकों ने इसे हाथों हाथ लिया. अब नितेश तिवारी और रवि उदयावर रामायण पर फिल्मों की सीरिज़ बनाने वाले हैं जिसे अल्लू अरविंद, नमित मल्होत्रा और मधु मंटेना प्रोड्यूस करने वाले हैं. इस सीरिज़ का बजट 500 करोड़ रुपये है और इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में बनाया जाएगा. यह थ्री-डी फॉर्मेट में होगा और रामायण को इस तरह से पेश किया जाएगा कि बड़े परदे पर इसे देखने में दर्शकों को आनंद आएगा.

अब जब बात रामायण की हो रही है तो जो सबसे पहला सवाल लोगों के मन में आता है वो यही कि राम और सीता की भूमिका कौन निभाएगा? आज भी यह सवाल सभी की जुबां पर है.

खबर है कि रितिक रोशन को राम की भूमिका के लिए सम्पर्क किया गया है और वे भी इस रामायण का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हैं. माना जा रहा है कि रितिक इस प्रोजेक्ट के लिए हां भी कह चुके हैं. रितिक यदि राम बनते हैं तो उन्हें इस तरह की भूमिका में उनके फैंस पहली बार देखेंगे.

वर्षों पहले भी रितिक को राम की भूमिका ऑफर हो चुकी है. रितिक की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान के पिता संजय खान रामायण पर फिल्म बनाना चाहते थे और रितिक को राम की भूमिका उन्होंने सौंपी थी. रितिक इसके लिए राजी भी हो गए थे, लेकिन बाद में यह प्रोजेक्ट बंद हो गया. अब एक बार फिर रितिक के पास राम बनने का मौका है.

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this: