बिना आउट हुए ही पवेलियन लौट गए युवराज, मिली हार, देखें मैच का वीडियो

Spread the love

ग्लोबल टी20 कनाडा लीग शुरू हो चुकी है। टोरंटो नैशनल्स और वैनकुअर नाइट्स के बीच पहला मैच खेला गया। इस मैच में टोरंटो नैशनल्स की कप्तान युवराज सिंह और वैनकुअर नाइट्स की कप्तानी क्रिस गेल कर रहे हैं। टोरंटो नैशनल्स को इस मैच में आठ विकेट से एकतरफा हार झेलनी पड़ी। इस मैच का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। युवी जिस गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौटे, दरअसल वो आउट ही नहीं थे।

रिजवान चीमा की गेंद पर युवी को टॉबियास वीजी ने स्टंप आउट किया। दरअसल चीमा की गेंद पर युवी चूके और फिर विकेटकीपर वीजी भी चूक गए, गेंद उनके दस्ताने से लगकर स्टंप पर लगी, फिर युवी क्रीज से बाहर निकले। युवी ने अंपायर के इशारे का इंतजार किए बिना ही क्रीज छोड़ दी। जबकि रिप्ले में साफ था कि गेंद जब स्टंप्स पर लगी थी, तब युवी क्रीज के अंदर ही थे। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। युवी 27 गेंद पर 14 रन बनाकर आउट हुए। युवी ने एक भी चौका या छक्का नहीं लगाया।

वैनकुअर नाइट्स ने टॉस जीतकर टोरंटो नैशनल्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। टोरंटो नैशनल्स ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 159 रन बनाए। रॉड्रिगो थॉमस और हेनरिक क्लासेन ने 41-41 रनों की पारी खेली। रॉड्रिगो ने 31 गेंद और क्लासेन ने 20 गेंदों का सामना कर ये रन बनाए। इसके अलावा कीरन पोलार्ड ने 13 गेंद पर नॉटआउट 30 रन बनाए।

READ  World Cup 2019: इंग्लैण्ड की जीत के बाद ICC के नियमों पर उठे सवाल

इसके बाद वैनकुअर नाइट्स ने 17.2 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। क्रिस गेल और टॉबियास वीजी ने पारी का आगाज किया। वीजी 20 रन बनाकर आउट हुए। चाडविक वॉल्टन ने 59 और रैसी वन डर डसन ने 65 रन बनाए। दोनों ही नॉटआउट लौटे। चाडविक को मैन ऑफ द मैच चुना गया। युवराज सिंह ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था, ऐसे में फैन्स उनसे बड़ी पारी की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन ऐसा कुछ हो नहीं सका।

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange