अस्थमा की मरीज प्रियंका चोपड़ा की सिगरेट पीते तस्वीर वायरल, लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Spread the love

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर वायरल हो रही है और इस फोटो को लेकर अभिनेत्री को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा सिगरेट पीती हुई नजर आ रही हैं और इस फोटो में उनकी पति निक जोनस भी दिखाई दे रहे हैं। यूजर्स इस बात को लेकर आपत्ति दर्ज कर रहे हैं, जिन्हें दिवाली के धुंए से दिक्कत होती है, आज वो खुद स्पोकिंग कर रही हैं।

यह फोटो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर काफी चर्चा में हैं और इस फोटो पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। यह फोटो उनके बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान की है, जब प्रियंका पार्टी के दौरान सिगरेट पीती हुई दिखाई दी थीं। लोगों का गुस्सा प्रियंका चोपड़ा के उस कमेंट पर निकल रहा है, जब प्रियंका चोपड़ा ने दिवाली के धुएं को लेकर कहा था कि उन्हें 5 साल की उम्र से अस्थमा है। अब लोगों का कहना है कि जब उन्हें 5 साल की उम्र से अस्थमा है तो वो ये क्या कर रही हैं।

अभी तक तस्वीर पर प्रियंका का कोई कमेंट नहीं आया है और यह भी नहीं कहा जा सकता है कि यह तस्वीर अभी की है या पहले की। हालांकि फोटो में प्रियंका चोपड़ा सिगरेट पीती हुई नजर आ रही हैं और उनके पास उनके पति निक जोनस भी बैठे हैं, जो खुद भी स्मोकिंग कर रहे हैं।

इस तस्वीर पर यूजर्स ने लिखा है- ‘प्रियंका चोपड़ा दिवाली की वजह से हुए अस्थमा को दूर करने की कोशिश कर रही हैं।’

READ  फिल्म वार के एक्शन सीन की शूटिंग के लिए दो दिन बंद रहा पुर्तगाल का सबसे बड़ा लुइस पुल

वहीं एक यूजर ने लिखा है- ‘प्रियंका चोपड़ा को एक अलग तरीके का अस्थमा है, जो दिवाली के धुआं की वजह से होता है जबकि सिगरेट पीने से नहीं।

प्रियंका चोपड़ा का 18 जुलाई को जन्मदिन था और उसके बाद से प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन की कई तस्वीरें सामने आ रही हैं। प्रियंका चोपड़ा के फैन पेज लगातार ये तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं।

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange