‘डोला रे’ सॉन्ग में नजर आये इंग्लिश क्रिकेटर केविन पीटरसन

Spread the love

आज कल सोशल मीडिया पर किसी भी चीज पर मीम बनकर वायरल हो जाते हैं, लेकिन हाल ही में इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन ने खुद को लेकर ऐसा मीम शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। दरअसल, इस मीम में केविन पीटरसन अजीब अंदाज में पुल शॉट खेलते दिखाई दे रहे हैं और इसे उन्होंने बॉलीवुड के सुपरहिट गाने ‘डोला रे डोला’ के साथ फोटोशॉप कर शेयर किया है।

View this post on Instagram

Oh no!!!!!!!! ??‍♂️

A post shared by Kevin Pietersen (@kp24) on

इस मीम पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं। इसे शेयर करते हुए केविन ने लिखा, ओह नो…। फोटो में केविन पीटरसन का पुल शॉट पोज और माधुरी दीक्षित व ऐश्वर्या राय का डांस स्टेप्स लगभग एक जैसा लग रहा है।

इस मीम को शेयर करने से पहले केविन पीटरसन ने पुल शॉट पोज की एक और फोटो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की थी। इसे शेयर करते हुए केविन पीटरसन ने लिखा ‘कल से यह खूब सुर्खियां बटोरेगा। मेरा मतलब ऐसा नहीं है लेकिन यह होगा। हर कोई इसके बारे में बात करेगा-मेरे करियर की कहानी।’

अभी हाल ही में केविन पीटरसन ने फाइनल के बारे में भविष्यवाणी की थी। उन्होंने बताया था कि लॉर्डस में 14वां विश्व कप खिताब का मुकाबला इंग्लैंड और भारत के बीच होगा। इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया को हराकर और भारत, न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में पहुंचेगा।

 

ब्रह्म मुहूर्त में जागते थे श्रीराम, जानें फायदे ( Brahma muhurta ke Fayde) , देखें यह वीडियो


हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

Spread the love
READ  अगले साल आयेगी एवेंजर्स: इनफिनिटी वॉर पार्ट 2
© Word To Word 2021 | Powered by Janta Web Solutions ®
%d bloggers like this:
Secured By miniOrange